Loading...

कार्तिक-कृति की ‘लुका छुपी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म में फैले रायते को देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

0 11

बॉलीवुड के हैंडसम बॉय कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन को वैसे तो फिल्मों में काम करते करते काफी समय हो चुका हैं। लेकिन इस अभिनेता को असली पहचानफिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी से मिली हैं। जोकि बीते साल की शुरुवात में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने कार्तिक आर्यन को खूब फेमस कर दिया हैं।

इतना ही नहीं इस फिल्म के बाद से ही बॉलीवुड के इस हैंडसम बॉय को खूब बड़ी -बड़ी फिल्मों के ऑफर भी मिलने लगे हैं। हालाकिं इस समय कार्तिक और कृति सेनन की फिल्म लुका चुप्पी इन दिनों खूब चर्चा का विषय भी भी हुई हैं। इस फिल्म के कुछ पोस्टर सामने आ गए हैं जिसने लोगों को खूब उत्साहित कर दिया।

आपको बता दें इस पोस्टर में कार्तिक और कृति एक दूसरे को होठों को उंगली से दबाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में दोनों ने ही एक दूसरे का कोई सीक्रेट छुपा रखा है. पोस्टर को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, ‘पकड़े जाएंगे या देंगे सबको चकमा?’ इतना ही नहीं इस पॉटर के साथ ये भी बताया गया हैं कि इस फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया जायेगा। लेकिन अब आखिरकार फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका हैं। जोकि बहुत ज्यादा दिलचस्प और कॉमेडी का दिखाई दे रहा हैं।

Loading...

हालांकि इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही ज्यादा मजेदार हैं। जिसको देखकर दर्शक भी खूब खुश होंगे। वैसे इस फिल्म में कृति और कार्तिक की जोड़ी भी काफी ज्यादा दमदार दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म ने अपार्शक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी अहम् किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। वैसे बता दें इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया हैं। कार्तिक और कृति दोनों ही एक दूसरे से मिलते हैं और लिव इन में रहने का फैसला भी करते हैं। छोटे शहर के होने के नाते दोनों को शादीशुदा बनने का नाटक करना पड़ता है लेकिन रायता तो तब फेल जाता हैं। जब इन दोनों के परिवार वाले इनको शादी शुदा समझ बैठते हैं।

बता दें इस फिल्म में कार्तिक एक टीवी के स्टार रिपोर्टर बने हुए हैं। वही कृति मथुरा की एक लड़की का रोल निभा रही हैं। जोकि पढ़ने के लिए दिल्ली आती हैं। वहीं कृति खुद की अलग सोच रखती है और लैंगिक समानता में विश्वास करती है। वहीँ बता दें इस फिल्म को लक्ष्मण उतेकार ने डायरेक्ट किया हैं। इस फिल्म को 21 मार्च के दिन रिलीज किया जायेगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.