Loading...

करणी सेना पर फिर गुस्साईं कंगना रनौत, कहा- ‘मैं यहां सॉरी कहने के लिए नहीं बैठी हूं’

0 12

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक और बड़बोलेपन के लिए पहचानी जाती हैं। उनकी जुबान की तेज धार से कई बड़े डायरेक्टर और एक्टर घायल हो चुके हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म‘मणिकर्णिका’ को लेकर कंगना रनौत पिछले काफी वक्त से विवादों में घिरी हुई हैं। ये फिल्म इसी शुक्रवार को यानि की 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

आपको बता दें कि इस फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर करणी सेना एक बार फिर से जाग उठी है और वो इस फिल्म का जमकर विरोध कर रही है। वहीं कंगना रनौत भी करणी सेना को धमकी दे चुकी हैं कि वो उन्हें नष्ट कर देंगी। कंगना के इस बयान को लेकर करणी सेना उनसे काफी नराज और गुस्से में है। उन्होंने कंगना से इसके लिए माफी मांगने को बोला है।

बता दें कि कंगना हाल ही में एक इवेंट में पहुंचीं थीं। जहां पर उनके इस बयान को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने बोला कि “मैं किसी से माफी नहीं मांगूंगी, जब तक मेरी गलती नहीं होती मैं किसी भी चीज के लिए माफी नहीं मांगती।” जानकारी दे दें कि तेजी सेवायरल हो रहे इस वीडियो में कंगना रनौत ने बोला है कि ‘हमने उन्हें आश्वासन दिया है कि फिल्म में कुछ भी गलत नहीं है।’

Loading...

‘करणी सेना (को भी इस फिल्म को सहयोग देना चाहिए। सबको मिलकर इस फिल्म को आगे बढ़ाना चाहिए, क्योंकि ‘मणिकर्णिका’ भारत की बेटी है। मेरे साथ बेवजह का इगो दिखाने की जरूरत नहीं है। मैं यहां किसी को सॉरी कहने के लिए नहीं हूं।’ इस विवाद को देखते हुए कंगना ने पुलिस को भी तैनात कर दिया है। इससे पहले फिल्म पद्मावत को लेकर भी करणी सेना ने खूब विवाद किया था।

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में उनकी देशभक्ति, त्याग, शौर्य और बलिदान को दिखाया जाएगा। कंगना के अलावा इस फिल्म में अतुल कुलकर्णी, अंकिता लोखंडे, सुरेश ओबेरॉय, डैनी और जिशु सेन गुप्ता भी लीड रोल में हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.