Loading...

कपिल शर्मा जल्द देंगे तीसरा रिसेप्शन, पीएम मोदी करेंगे शिरकत

0 10

टीवी की दुनिया पर बेहतरीन वापसी दर्ज करने वाले बेहतरीन कॉमेडियन कपिल शर्मा अभी कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधे थे। कपिल ने जितनी ग्रैंड शादी की थी उतने ही ग्रैंड उन्होंने दो वेडिंग रिसेप्शन भी दिए थे। लेकिन अब ख़बरें आ रही हैं कि कॉमेडी की दुनिया के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा जल्द ही तीसरा रिसेप्शन देने वाले हैं। वैसे बता दें बॉलीवुड के कई नामचीन हस्तियां भी इस साल शादी के बंधन में बंधी थी। जिन्होंने तीन तीन रिसेप्शन दिए थे। जिसमें दीपिका और रणवीर और प्रियंका और निक का नाम भी शामिल हैं। लेकिन बता दें कपिल का ये तीसरा रिसेप्शन दिल्ली में होगा। जिसमें खुद पीएम मोदी भी शिरकत करेंगे। और न्यूलीवेड कपिल-गिन्नी को भी आशार्वाद देंगे। हालांकि, अभी तक इस रिसेप्शन पार्टी की डेट सामने नहीं आई है।

बता दें इस कपल ने 12-13 दिसंबर को दो रीति रिवाजों से शादी रचाई थी। जिसके बाद इन्होंने परिवार वालों के लिए और खास दोस्तों के लिए अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी दी थी। वही कपिल के मुंबई वाले रिसेप्शन में कई बॉलीवुड सलेब्स भी शामिल हुए थे। खबरों की माने तो तीसरे रिसेप्शन में परिवार और दोस्तों के अलावा नेता और ब्यूरोक्रेट्स को भी न्योता दिया जाएगा।

हालाकिं मौजूदा समय में पीएम मोदी बॉलीवुड की दुनिया के सितारों से घुलते-मिलते नजर आ रहे हैं। अभी हाल ही में उन्हें रणवीर सिंह से लेकर रणबीर कपूर, वरुण धवन, करण जौहर,रोहित शेट्टी जैसे इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के साथ भी देखा गया था। इतना ही नहीं मोदी इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिसेप्शन में भी दिखाई दिए थे।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.