Loading...

एक साल तक डिप्रेशन में रहने के बाद कैसे एक ही महीने में टॉप पर पहुंच गए कपिल, शर्मा, ये हैं 5 वजह

0 10

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा पूरे 1 साल तक डिप्रेशन के चलते टीवी इंडस्ट्री से दूर रहे, जिसके बाद उनके आलोचकों ने उनकी आलोचना करते हुए कहना शुरू कर दिया कि कपिल शर्मा का दौर बीत चुका है। लेकिन कपिल शर्मा ने सभी को गलत साबित करते हुए टीवी पर शानदार वापसी की और 1 महीने के अंदर ही टॉप पर पहुंच गए। आज हम आपको पांच ऐसी वजह बताने जा रहे हैं, जिससे कपिल शर्मा टॉप पर पहुंच गए हैं। आइए जानते हैं।

कपिल शर्मा का सुनील ग्रोवर के साथ विवाद हुआ था, जिसके बाद बहुत लोगों ने कपिल का साथ देने से मना कर दिया। लेकिन सलमान खान ने कपिल का साथ दिया और उनके शो पर पैसा लगाया।

कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से विवाह किया, जिसके बाद उनकी जिंदगी में पॉजिटिव बदलाव देखने को मिला। उनकी वजह से कपिल ने खोया हुआ विश्वास दुबारा पा लिया।

Loading...

कपिल शर्मा का नया शो शुरू होने के बाद ही 1 हफ्ते के भीतर टीआरपी की लिस्ट में सबसे आगे निकल गया। बहुत समय से टीआरपी की लिस्ट में पहले नंबर पर चल रहे नागिन को कपिल शर्मा के शो ने पीछे छोड़ दिया।

कपिल शर्मा का नया शो शुरू होने से पहले ही सलमान खान ने कह दिया कि वह सुनील ग्रोवर को इस शो में लाएंगे। लेकिन कपिल से दुश्मनी के कारण सुनील ग्रोवर ने अपना नया शो लांच किया। खबरों की मानें तो सुनील ग्रोवर अब खुद कपिल के साथ काम करना चाहते हैं।

कुछ समय पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कपिल शर्मा के कॉमेडी की बहुत तारीफ की। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि जब कपिल शर्मा किसी के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करता है तो उससे व्यक्ति बहुत खुश होता है और इसमें कोई अपवाद नहीं है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.