Loading...

‘उरी’ की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला 13वें दिन जारी,’मणिकर्णिका’ के आगे पड़ेगी रफ्तार धीमी

0 22

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों धमाका कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते पूरे होने वाले हैं। रिलीज के साथ ही फिल्म ने कमाल कर दिखाया है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ये फिल्म साल की पहली फिल्म है जो कि अब तक 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार तक इस फिल्म ने 122.24 करोड़ रुपये तक की जबरदस्त कमाई की है। वहीं फिल्म के बुधवार के आधिकारिक आंकड़े अभी तक सामने नहीं आए हैं। लेकिन उरी की पिछले दिनों की कमाई को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि बुधवार को उरी ने करीब 5.75 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन पार कर लिया है। यानि की बुधवार तक फिल्म उरी ने 128.34 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया है।

जानकारी दे दें कि इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा एक्ट्रेस यामी गौतम और परेश रावल भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म का बजट 25 करोड़ रुपये था। साथ ही 800 स्क्रीन्स पर फिल्म को रिलीज किया गया है। उरी की स्टोरी से हर कोई वाकिफ है ही। जम्मू कश्मीर के उरी में साल 2016 में आतंकी हमला हुआ था। जिसमें 19 जवान शहीद हो गए थे। इंडियन आर्मी ने इसके बाद सर्जिकल स्ट्राइक की और फिर पाकिस्तान में घुसकर उनके कई सारे कैंप्स को उड़ा दिया था।

Loading...

पहले वीकेंड पर उरी की कमाई जहां 35.92 करोड़ रुपये हुई थी। वहीं इस फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर 37.25 करोड़ के करीब का शानदार बिजनेस किया है। बता दें कि बहुत कम ही ऐसा होता है कि रिलीज के बाद हर दिन बीतने के साथ ही फिल्म का कलेक्शन बढ़ता चला जाए। जानकारी दे दें कि उरी से पहले साल 2015 में आई फिल्म दम लगा के हईशा ने भी ऐसा ही कुछ किया था।

बता दें कि विक्की कौशल की उरी के सामने इस हफ्ते चुनौतियां होंगी। बता दें कि इस हफ्ते यानि की 25 जनवरी को कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म की काफी चर्च हो रही है। ये फिल्म 125 करोड़ रुपये के एक बड़े बजट में बनी है। इस वजह से इस फिल्म के रिलीज होने के बाद उरी की रफ्तार धीमी हो सकती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.