Loading...

इस लड़की के हैं बड़े अनोखे शौक, कपड़ों की जगह पहनती है कुछ ऐसा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

0 34

वैसे देखा जाए तो सेलिब्रिटी फैशन फॉलो करने वाले कई ऐसे लोग होते हैं जो कि अपने फेवरेट स्टार की स्टाइल को कॉपी कर लेते हैं। अपने फेवरेट सेलिब्रिटी की तरह महंगे कपड़े तो नहीं खरीद पाते हैं। लेकिन लोग लोकल दर्जी की मदद से या फिर स्ट्रीट शॉप से वैसे ही कपड़े बनवा लेते हैं। कई ऐसे भी लोग होते हैं जो कि फेमस सेलेब्स जैसा आउटफिट पहनना ही पसंद करते हैं और उसके बाद बिल्कुल सेलिब्रिटी की तरह ही पोज़ देकर फोटो भी खिंचवाते हैं।

दरअसल आपको बता दें कि अंग्रेजी में इसे कॉस्पेल कहा जाता है। लेकिन वही देखा जाए तो 22 साल की सीने बेंजाफॉर्न की गिनती कॉस्पेल करने वालों की लिस्ट में सबसे ऊपर की जाती है। इसका कारण भी है। कारण यह है कि जहां बाकी लोग अपने फेवरेट सेलेब्स के कपड़े एक्सेसरीज और स्टाइल को कॉपी करते हैं। लेकिन यह लड़की अपने इस काम में एक बड़ा ही लजीज ट्विस्ट ला देती है।

दरअसल सीने बेंजाफॉर्न जिस भी आउटपुट को पहनती हैं। उस ड्रेस का कोई ना कोई ऐसा हिस्सा होता है जो कि खाने-पीने की चीजों से ही बना होता है। इस लड़की के आउटपुट का डिजाइन चाहे किसी भी सेलिब्रिटी के कपड़े से मिलता-जुलता हो। लेकिन उस ड्रेस को बनाने के लिए उपयोग किया गया सामान बिल्कुल अलग होता है। उदाहरण के लिए आप इस तस्वीर को देख सकते हैं। दरअसल आपको बता दें कि सीने बेंजाफॉर्न की इस ड्रेस को बनाने के लिए चिकन का उपयोग किया गया है।

Loading...

इतना ही नहीं हाल ही में ही ये लड़की केकड़े से बनी हुई ड्रेस पहने हुए नजर आई थी और अपनी उस ड्रेस की तस्वीर को खुद सीने बेंजाफॉर्न ने सोशल मीडिया साइट पर शेयर भी किया था। इस ड्रेस की खास बात यह है कि सीने बेंजाफॉर्न ने इस ड्रेस को Chompoo Araya के आउटपुट से कॉपी किया है। दरअसल इस आउटपुट को उन्होंने कांस फेस्टिवल 2018 के दौरान पहना हुआ था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 22 वर्षीय सीने बेंजाफॉर्न ये सब कुछ अपने स्टोर का प्रचार करने के लिए किया करती हैं। जी हां सीने बेंजाफॉर्न की थाईलैंड में एक दुकान है जहां पर प्लस साइज के लोगों के लिए काफी कपड़े मिलते हैं। वहीं सीने बेंजाफॉर्न ने कहा कि मुझे खाने-पीने से बहुत ज्यादा प्यार है। इसी वजह से मैंने सोचा क्यों ना आखिर खाने-पीने को भी कॉस्ट्यूम का एक हिस्सा बना लिया जाए।

आपको जानकर हैरानी होगी कि सीने बेंजाफॉर्न अपने कॉस्ट्यूम में फल, सब्जी, चिप्स के पैकेट्स, सेवइयां आदि का उपयोग करती हैं। अगर ड्रेस में इन सब चीजों का उपयोग नहीं हो पाता है तो एक्सेसरीज में इसका उपयोग जरूर करती हैं। वही हाल ही में हुए मेट गाला 2018 के रेड कार्पेट के दौरान पॉप स्टार रिहाना ने जो ड्रेस पहनी थी। बिल्कुल वैसे ही सीने बेंजाफॉर्न ने पैरोड़ी ड्रेस बनवाई तो वहीं हैट में सीने बेंजाफॉर्न ने ड्रिंक्स के कैन रख दिए।

ये लड़की केवल मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को ही नहीं बल्कि नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन को भी काफी कॉपी करती हैं। यकीन ना हो तो आप तस्वीर खुद देख लीजिए। सीने बेंजाफॉर्न ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में तानाशाह किम जोंग का पैरोडी लुक तैयार किया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.