Loading...

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं ईशान खट्टर, खुद खुलासा करते हुए कहा- ‘सॉरी मैं दूर हो गया’

0 21

बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर ने फिल्म ‘धड़क’ के जरिए लोगों के दिलों पर छा गए थे। अपनी एक्टिंग और टैलेंट के जरिए उन्होंने इस फिल्म से कई बड़े स्टार्स को चैलेंज किया है। ईशान बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के लाडले भाई हैं। अपने भाई शाहिद साथ ईशान ने करण जौहर के फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई कई बातों का खुलासा किया था। इस वजह से वह काफी सुर्खियां में छाए हुए थे। बता दें कि इन दिनों ईशान खट्टर एक बीमारी से जूझ रहे हैं। अपने फैंस को उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है।

आपको बता दें कि इन दिनों ईशान खट्टर को चिकन पॉक्स हो गया है। इंस्टाग्राम के जरिए उन्होंने इसकी जानकारी खुद दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि’उन लोगों के लिए जो पूछ रहे थे। सॉरी, मैं दूर हो गया हूं, मैं चिकन पॉक्स से उभर रहा हूं।’ बता दें कि ईशान अपनी फिटनेस के हमेशा सजग रहते हैं। लेकिन बीते दिनों वो ट्रोलिंग के शिकार हो गए थे।

बता दें कि मुंबई की सड़कों पर ईशान साईकिल पर राइड करते हुए नजर आए थे। उन्होंने इस दौरान हेडफोन लगाए हुए थे। जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया गया। लेकिन ईशान खट्टर ने भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए बोला था कि ‘इस फोटो पर ध्यान देने के लिए धन्यवाद, लेकिन ये एक फोन कॉल था। साथ ही मैं ये भी कहना चाहूंगा कि मोटरबाइक पर सवार होकर सेलेब्स की तस्वीरें क्लिक करना भी कोई सुरक्षित तरीका नहीं है।’

Loading...

जानकारी दे दें कि बचपन में ईशान खट्टर के एक्टिंग करियर की शुरुआत हो चुकी थी। अपने भाई शाहिद की फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। जिसके बाद बीते साल फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद वह फिल्म ‘धड़क’ में नजर आए। जिससे उन्होंने फिर से ये साबित कर दिया था कि वह बड़े स्टार्स को भी अब टक्कर दे सकते हैं। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्वनी कपूर इस फिल्म में ईशान खट्टर के साथ नजर आई थीं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.