Loading...

इमरान हाशमी की ‘वॉय चीट इंडिया’ का थियेटरों से उतरना हुआ तय, नहीं निकाल पाई अपना बजट

0 10

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म ‘वॉय चीट इंडिया’ बॉक्स ऑफिस पर इसी शुक्रवार को रिलीज हुई थी। इमरान हाशमी इस फिल्म में राकेश सिंह नाम के एक शख्स के रोल में हैं। फिल्म में वह पैसे लेकर अमीर स्टूडेंट्स को इंजीनियरिंग और मेडिकल की प्रवेश परीक्षा को पास करवाते हैं। इमरान की इस फिल्म के साथ फ्रॉड सैंय्या, बॉम्बेरिया और रंगीला राजा रिलीज हुई थी। ये चारों ही फिल्म दर्शकों को इम्प्रेस नहीं कर पाई हैं।

आपको बता दें कि इमरान हाशमी की ‘वॉय चीट इंडिया’ को क्रिटिक्स के भी मिले-जुले रिएक्शन ही मिले हैं। वही दर्शकों का इस फिल्म को काफी ठंडा रिस्पॉन्स मिला है। कहा जा रहा था कि वीकेंड पर ये फिल्म काफी अच्छा कलेक्शन कर लेगी। एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने 7.50 करोड़ रुपये ही अब तक कमाए हैं। इस फिल्म का बजट 25-30 करोड़ रुपये है। इमरान के साथइस फिल्म ने श्रेया धनवंतरी और स्निग्धा चटर्जी भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म को सौमिक सेन ने डायरेक्ट किया है।

बता दें कि ये फिल्म रिलीज से पहले अपने नाम के चलते विवादों में घिरी रही थी। पहले इस फिल्म का नाम चीट इंडिया था। इस नाम पर सेंसर बोर्ड ने अपनी आपत्ति जताई थी। जिसके बाद फिल्म के मेकर्स ने नाम बदलकर वॉय चीट इंडिया कर दिया है। जानकारी दे दें कि इमरान हाशमी इस फिल्म में एक ऐसे शख्स का रोल निभा रहे हैं जो कि पैसे लेकर के अमीर स्टूडेंट्स को एग्जाम में पास करवाता है।

Loading...

बता दें कि इस हफ्ते यानि की 25 जनवरी को कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म की काफी चर्च हो रही है। ये फिल्म 125 करोड़ रुपये के एक बड़े बजट में बनी है। इस वजह से इस फिल्म का सिनेमाघरों से उतरना तो तय है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.