Loading...

अंगूरी भाभी की टूट सकती है शादी, परिवार को नहीं है पसंद सीरियल में काम करवाना

0 14

भाभी जी घर पर हैं सीरियल में भाभी जी का किरदार निभाकर फेमस हुई शुभांगी अत्रे अब घर घर में काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी हैं। इतना ही नहीं दर्शक उनको देखना काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। लेकिन ये क्या भाभी जी बनी शुभांगी की इन दिनों ख़बरें आ रही हैं कि उनकी निजी जिंदगी यानी कि उनकी मैरिड लाइफ में काफी ज्यादा परेशानियां चल रही हैं।

इतना ही नहीं इन दिनों उनके और उनके पार्टी के बीच भी लड़ाई चल रही हैं। जिसकी सबसे बड़ी वजह उनके एक्टिंग करियर को माना जा रहा हैं। क्योंकि सीरियल की शूटिंग के लिए शुभांगी को ज्यादा से ज्यादा समय यहां बिताना पड़ता हैं। जिसके चलते उनके पति और उनके ससुराल वाले खुश नहीं हैं। हालाकिं इस समय शुभांगी शूटिंग तो कर रही हैं लेकिन ज्यादातर समय वो परेशान ही दिखाई देती हैं।

करीब एक सप्ताह से इंडस्ट्री में यह बात चर्चा का विषय बनी हुई है कि शुभांगी ऐसे मोड़ पर खड़ी हैं, जहां से लौटना मुश्किल है। लेकिन इन सब के बीच अब ये भी कहा जा रहा हैं कि इन सब के बीच वो करियर को परमानेंटली खत्म नहीं कर सकतीं।

Loading...

बता दें कुछ समय पहले ही भाभी जी घर पर हैं शुभांगी ने शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था। जिसके बाद शुभांगी को शिल्पा की तरह भाभी जी बनने के बाद काफी लोग पसंद भी करते हैं। शुभांगी की पति संग खटपट की खबरों ने उन्हें परेशान कर दिया है। हालाकिं इन सब के बीच शुभांगी का कहना हैं कि

”ये सभी बेबुनियाद अफवाह हैं। इन बातों में कुछ भी सच नहीं है। मैं अपने पति के साथ बहुत खुश हूं। जब मुझे और मेरे पति को इस अफवाह के बारे में पता चला तो हमने आपस में बात की। दोनों ही ऐसी बातें जानकर हैरान थे। मुझे नहीं पता कहां से ऐसी खबरें आईं।” इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा है कि “हम दोनों साथ में बड़े हुए हैं और एक-दूसरे को 10वीं क्लास से जानते हैं। आने वाले जून में हमारी शादी को 16 साल पूरे हो जाएंगे। हम एक-दूजे को20 सालों से जानते हैं।”

आपको बता दें इस शो म काम करते हुए शुभांगी को करीब तीन साल हो चुके हैं। जिसके साथ ही दर्शक भी उनकी एक्टिंग को खूब पसंद भी करते हैं। हालाकिं शुभांगी की माने तो परिवार के सपोर्ट के कारण ही वो काम कर पा रही हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.