Loading...

सुबह 4:15 बजे रिलीज हुई नवाजुद्दीन की ठाकरे, हिंदी सिनेमा के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

0 182

बॉलीवुड सिनेमा के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि कोई भी फिल्म निर्धारित समय से ही पहले रिलीज हो गई हो। शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म ठाकरे आज सुबह 4:15 पर रिलीज हो गई। बता दें कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दकी बाला साहब ठाकरे के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में बाल ठाकरे के जीवन की कहानी को दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने शिवसेना पार्टी का गठन किया।

इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया था और लोग इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित थे। इस वजह से लग रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे पर जबरदस्त कमाई कर सकती है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, IMAX Wadala में फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो का रिलीज टाइम 4:15 AM रखा गया।

सिनेमा हॉल के मालिक के मुताबिक, बाल ठाकरे को लेकर लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल हैं और लोग उनके जीवन के बारे में जानना चाहते हैं। इसी वजह से लोगों के मन में इस फिल्म को देखने के प्रति काफी उत्साह है। इस वजह से महाराष्ट्र में के लोग इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इस फिल्म की कहानी शिवसेना सांसद संजय राउत द्वारा लिखी गई है। संजय राउत एक फिल्म निर्माता हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिजीत पांसे द्वारा किया गया है।

Loading...

फिल्म की रिलीज से पहले नवाज़ुद्दीन सिद्दकी के बाला ठाकरे के रूप में कई पोस्टर रिलीज हुए, जो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आए। बॉलीवुड इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई फिल्म इतनी जल्दी रिलीज हुई हो। आमतौर पर फिल्में सुबह 7:00 बजे रिलीज होती हैं। लेकिन इससे पहले साउथ अभिनेता रजनीकांत की फिल्म सुबह 4:00 बजे रिलीज हो चुकी है। लेकिन बॉलीवुड में यह पहली बार हुआ है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.