Loading...

सिर्फ बिकिनी पहनकर ऊंचे पहाड़ों पर चढ़ती थी ये लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा कि बर्फ में दबी मिली लाश

0 17

कहते हैं कि नेचर को हल्के में लेने की गलती कभी नहीं करनी चाहिए, क्योंकि कुदरत कब आपको इस बात का एहसास करा दे कि आप सिर्फ एक इंसान है ये कहा नहीं जा सकता। इसीलिए एक्सपर्ट्स भी यही कहते हैं कि कुदरत के मामले में पूरी सतर्कता बरतनी चाहिए लेकिन कुछ लोग दुनिया और कुदरत दोनों के नियमों से अलग ही चलते हैं। ऐसे लोग कुदरत को चेलेंज करते हैं। इनको ऐसा करने की उपलब्धि तो हासिल होती है लेकिन खतरा हमेशा बना रहता है।

ऐसा ही एक हादसा सोशल मीडिया पर अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक महिला के संग होगया जिसमे उसको अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

दरअसल ऊंचे पहाड़ों पर सिर्फ बिकिनी में फोटो खिंचवा कर सोशल मीडिया पर छाने वाली ताईवान की महिला गिगू वू जिनकी उम्र अभी सिर्फ 36 साल की थी उनकी ऊंचाई पर ठंड से मौत हो गई है। ताईवान के युशान माउंटेन पर वह हादसे की शिकार हो गई। बताया गया कि वो पहाड़ से 65 फुट नीचे गिर गई।

Loading...

गिरने के बाद उन्होंने एक दोस्त को सैटेलाइट फोन से आपात कॉल किया लेकिन बचाए जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई। दरअसल खराब मौसम की वजह से उनतक हेलिकॉफ्टर समय रहते नहीं पहुंच सका।

बता दें कि फोन करने के 28 घंटे बाद उनकी डेड बॉडी बरामद की गई है। स्थानीय अधिकारियों के मुताबिक उन्होंने पहले भी 3 बार हेलिकॉप्टर भेजने की कोशिश की थी लेकिन खराब मौसम की वजह से ऐसा हो न सका।

अपने दोस्त को आपात कॉल करने के दौरान उन्होंने कहा था कि वह एक खाई में फंसी हुई है और घायल होने की वजह से हिल भी नहीं पा रही हैं।

बता दें कि गिगू ताईवान की सबसे ऊंची पहाड़ी चोटी पर चढ़ने की कोशिश कर रही थी।फेसबुक और इंस्टाग्राम पर गिगू बेहद पॉपुलर थी और लगातार अपनी ग्लैमरस फोटोज अपलोड किया करती थीं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.