Loading...

सारा अली खान का ख्वाब हुआ पुरा, इस फिल्म में करेंगी कार्तिक आर्यन संग रोमांस

0 35

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की लाड़ली बेटी सारा अली खान ने पिछले साल दिसंबर में अपने बॉलीवुड डेब्यू किया था। तब से वो किसी न किसी कारण सुर्खियों में छाई हुई हैं। फिलहाल अब सारा अली खान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सारा अपने पापा सैफ के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। इन बाप-बेटी की जोड़ी दर्शक अब बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। बता दें कि इनकी जोड़ी फिल्मी पर्दे पर लाने वाले इम्तियाज अली होंगे।

आपको बता दें कि इम्तियाज अली एक लव स्टोरी बनाने जा रहे हैं। जिसमें सैफ अली खान बेटी सारा अली खान के पिता का रोल निभाएंगे। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि सारा के क्रश यानि की कार्तिक आर्यन भी इस फिल्म में लीड किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘लव आजकल’ का सीक्वल होगी। लेकिन इस फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं किया गया है। लेकिन डायरेक्टर इम्तियाज अली के अनुसार ये फिल्म एक लव स्टोरी होगी। जिसे खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया जाएगा।

फिल्म ‘लव आजकल’ की तरह ही इस फिल्म में भी एक कंपैरिजन होगा। बता दें कि नई ‘लव आजकल’ के गाने में इर्शाद कामिल के बोल होंगे। वहीं म्यूजिक प्रीतम कंपोज करेंगे। जल्द ही इम्तियाज इस फिल्म का काम शुरू करेंगे। इम्तियाज फिलहाल सैफ अली खान और कार्तिक आर्यन के फ्री होने का वेट कर रहे हैं। जानकारी दे दें कि सैफ इन दिनों ‘तानाजी’ और ‘सेक्रेड गेम्स-2’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। वहीं कार्तिक इन दिनों फिल्म ‘पति पत्नी और वो’के रीमेक पर काम कर रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.