Loading...

शिल्पा शेट्टी और उनका परिवार पिता के कारण फंसा विवादों में, कोर्ट में दर्ज हुआ केस

0 9

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी उनकी बहन शमिता शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि एक बिजनेसमैन ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता का ये आरोप है कि परहाद आमरा से शिल्पा शेट्टी के दिवंगत पिता सुरेन्द्र शेट्टी ने 21 लाख रुपये का लोन लिया था। जिसे लेकर अब विवाद हो रहा है।

आपको बता दें कि बिजनेस मैन परहद आमरा ने ये आरोप लगाए हैं कि शिल्पा शेट्टी के पापा सुरेंद्र शेट्टी के साथ उनके काफी अच्छे रिश्ते थे। उसी वक्त साल 2015 में उन्होंने करीब 21 लाख रुपये अपने बिजनेस के लिए उनसे उधार लिए थे। जिसके बाद सुरेंद्र शेट्टी को ये पैसा 2017 में चुकाना था। लेकिन उन्होंने ये पैसा नहीं चुकाया है। लेकिन शिल्पा और उनकी फैमिली ने इस कर्ज से साफ इंकार कर दिया है। जिसके बाद 29 जनवरी को अब शेट्टी परिवार अदालत में पेश होगा।

बता दें कि आमरा के मुताबिक इस बिजनस में सुनंदा और उनकी बेटियां पार्टनर थीं। जिस वजह से इस लेनदेन के बारे में उन्हें सब पता था। लेकिन 2016 में सुरेन्द्र की मौत हो गई थी। तो उसके बाद शेट्टी परिवार ने इस कर्ज की बात से साफ इंकार कर दिया था।‘इसके बाद मुझे कोर्ट की शरण लेनी पड़ी।’ वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो आज कल शिल्पा शेट्टी रियलिटी शो Super Dancer 3 की जज के तौर पर नजर आ रही हैं।

Loading...

वहीं उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो 22 नवंबर 2009में शिल्पा शेट्टी ने बिजनसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी कर ली थी। राज कुंद्रा के साथ शिल्पा की मुलाकात 2007 में ब्रिटिश रियलिटी शो ‘बिग ब्रदर’ जीतने के दौरान हुई थी। लंदन में दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। जानकारी दे दें कि राज कुंद्रा पहले से ही शादीशुदा थे। उन्होंने फिर भी दोनों को एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। जिसके बाद दोनों ने बाद में शादी रचा ली थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.