Loading...

लोकसभा चुनाव जीतने के लिए राखी सावंत ने PM मोदी को दिया मंत्र, कहा- ‛चुनाव जीतने में….’

0 7

ड्रामा क्वीन राखी सावंत पिछले दिनों दीपक कलाल के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई थीं। जिसके बाद अब राखी ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा वीडियो शेयर किया है। जिसे लेकर राजनैतिक गलियारे में भी चर्चा होने लगी है। बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी सावंत ने पीएम नरेंद्र मोदी को एक सुझाव दे डाला है।

आपको बता दें कि बुधवार को राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए बोला है कि ‘इस देश का नागरिक होते हुए मैं ये कहना चाहती हूं कि ये जो आप आजकल बॉलीवुड स्टार्स से मुलाकात कर रहे हैं ऐसा नहीं करना चाहिए,इससे आप चुनाव नहीं जीतने वाले हैं। अगर मोदी जी आपको अगला चुनाव जीतना है तो आप गरीबों से मिलें, किसानों से मिलें।’

उन्होंने आगे कहा कि ‘आप अगर गरीबों से मिलते हैं तो आपके चुनाव जीतने की उम्मीद है। ये अमीर लोग और बॉलीवुड के लोग आपको चुनाव जीतने में मदद नहीं कर सकते हैं।’ देखते हैं कि दर्शकों द्वारा राखी के इस वीडियो को देखने के बाद क्या हंगामा होगा। जानकारी दे दें कि राखी सावंत को लेकर उनके कथित बॉयफ्रेंड दीपक कलाल ने कई खुलासे किए हैं। जिन्हें सुनकर हर कोई दंग रह गया है।

View this post on Instagram

Good morning modi ji

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राखी के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर दीपक कलाल ने एक बड़ा खुलासा किया है। जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है। राखी शी-मेल हैं और उन्हें इस बात का सुहागरात की प्रैक्टिस के वक्त पता चला। उस वक्त वो काफी उदास हो गए थे। लेकिन इस बात का उन्हें अब बिल्कुल भी अफ़सोस नहीं है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.