Loading...

राखी सावंत को लेकर दीपक कलाल ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- ‘लड़की नहीं है वो’

0 6

यूट्यूबर दीपक कलाल को तो हर कोई जानता ही होगा। पिछले दिनों ही ड्रामा क्वीन राखी सावंत के साथ वह शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में आए थे। लेकिन बाद में ये खबर फेक निकली थी। दोनों ने अपनी शादी का कार्ड भी इंस्टा पर शेयर कर दिया था। दीपक कलाल ने फिर से एक बार ऐसा ही कुछ बयान दिया है। जिसे लेकर वो सुर्खियों में आ चुके हैं। दीपक कलाल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि राखी सावंत से उनके अलग होने कारण उनका शी-मेल होना है।

आपको बता दें कि दीपक कलाल को लेकर राखी सावंत ने बुरा भला बोल कर उनके साथ ब्रेकअप की बात कही थी। वहीं अब दीपक कलाल ने भी राखी के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है। राखी शी-मेल हैं और उन्हें इस बात का सुहागरात की प्रैक्टिस के वक्त पता चला। उस वक्त वो काफी उदास हो गए थे। लेकिन इस बात का उन्हें अब बिल्कुल भी अफ़सोस नहीं है।

जानकारी दे दें कि दीपक कलाल का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। एक शख्स उन्हें जिसमें सड़क पर पीटता हुआ दिखाई दे रहा था। साथ ही दीपक उसके सामने हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए नजर आ रहे थे। वो शख्स इस वीडियो में दीपक को अनर्गल वीडियो बनाने को लेकर मना कर रहा था। साथ में उसकी पिटाई भी कर रहा था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.