Loading...

ये सिख मॉडल लाखों लोगों के लिए थी एक IDOL, लेकिन शादी के बाद नर्क बन गई जिंदगी

0 501

पंजाब के एक मशहूर अभिनेत्री के संग ऐसा हादसा हो गया है कि जो भी इस बारे में सुन रहा है उसको यकीन ही नहीं हो रहा है कि इस खूबसूरत मॉडल और अदाकारा के संग ऐसा भी हो सकता है।

दरअसल पूरा मामला ये है कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की ये अभिनेत्री अपने पति की दरिंदगी का शिकार हुई और आज अस्पताल में भर्ती है।

बता दें कि पंजाबी धार्मिक फिल्म ‘प्राउड टू बी अ सिख’ की अदाकार हरदीप कौर ने अस्पताल में अपने पति की दरिंदगी के बारे में कहानी सुनाई है और कहा है कि शनिवार रात एक मामूली विवाद में उसके पति परबीर ने उसकी पिटाई कर दी।

Loading...

दरअसल इसके पीछे की वजह ये बताई गई कि पिछले काफी लंबे समय से हरदीप कौर खालसा मॉडलिंग करती है और फिल्मों में जाने के उसके बड़े-बड़े सपने है लेकिन उसके पति को यह सब पसंद नहीं था। इसी कारण पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा चलता रहता था।

उसके बेटे ने भी इस मामले में एक बात बताई है। उसके बेटे ब्रह्माप्रीत सिंह ने बताया कि उसकी मां हरदीप कौर का पति परबीर से पुराना विवाद चल रहा है। अदालत में इस पर केस भी दायर है।

पीड़ित ने बताया कि शनिवार रात उसका पति जबरदस्ती घर में घुस गया और उसकी मां से मारपीट करने लग पड़ा। जब विरोध किया तो पिता ने उसकी मां को बेरहमी से पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

इस मामले पर पुलिस के अधिकारी जगजीत सिंह वालिया ने बताया कि उनके पास शिकायत आई है वह मामले की जांच कर रहे है। उन्होंने कहा कि जो भी दोषी होगा उस पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.