Loading...

बॉलीवुड में मशहूर हैं पक्के दोस्तों की ये 8 जोड़ियां, हर मुश्किल में देते हैं साथ

0 7

दोस्ती बहुत ही पवित्र रिश्ता है। इंसान को उम्र के हर कदम पर दोस्त की जरूरत पड़ती है। दोस्त दुख-सुख में आपका साथ देते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की 8 सबसे पक्के दोस्तों की जोड़ियों के बारे में बताने वाले हैं।

रणवीर सिंह-अर्जुन सिंह

रणवीर सिंह और अर्जुन सिंह ने फिल्म गुंडे में एक साथ काम किया था। बता दें कि ये दोनों असल जिंदगी में बहुत पक्के दोस्त हैं।

Loading...

रणबीर कपूर-अयान मुखर्जी

रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी काफी अच्छे दोस्त हैं। ये दोनों मुसीबत में एक-दूसरे का साथ देते हैं।

जैकलिन फर्नांडिस-सोनम कपूर

जैकलिन और सोनम की दोस्ती बहुत पुरानी है। इन दोनों को आए दिन एक साथ भी देखा जाता है।

शाहरुख खान-करण जौहर

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की करण जौहर के साथ काफी गहरी दोस्ती है। बता दें कि शाहरुख और करण ने फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे में एक साथ काम किया था। ये दोनों तब से पक्के दोस्त हैं।

करीना कपूर-अमृता आरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की अमृता अरोड़ा के साथ काफी गहरी दोस्ती है। आए दिन दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती है। कभी ये पार्टी करते हुए नजर आती है तो कभी शॉपिंग करते हुए।

शाहरुख खान-जूही चावला

शाहरुख खान जूही चावला के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और इनकी जोड़ी बड़े पर्दे पर भी बहुत पसंद की गई है। ये दोनों असल जिंदगी में भी काफी अच्छे दोस्त हैं।

सलमान खान-संजय दत्त

सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती सालों पुरानी है। हालांकि बीच में इन दोनों के बीच कुछ मतभेद हो गया था। लेकिन इसके बाद भी इनकी दोस्ती काफी पक्की है।

सलमान खान-अनिल कपूर

सलमान खान और अनिल कपूर की दोस्ती के बारे में आप सब जानते होंगे। इन दोनों की दोस्ती काफी पुरानी है। ये दोनों बुरे वक्त में एक-दूसरे का साथ देते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.