Loading...

फर्स्ट किस के दौरान ना करें कोई गलती, ऐसे बनाएं अपनी फर्स्ट किस को परफेक्ट

0 38

किसी भी व्यक्ति के लिए उसकी लाइफ की पहली किस काफी अहम होती है और यही कारण ये बेहद ही यादगार मोमेंट भी होता है। एक अच्छी किस की यादें हमेशा आपके जेहन में ताजा रहती है। इसलिए पहली किस का परफ़ेक्ट होना अति आवश्यक होता है।

हालांकि अक्सर देखा गया है कि लोगों का पहला किस का एक्सपीरियंस कुछ ख़ास नहीं होता है क्योंकि वो कुछ न कुछ गड़बड़ी जरूर कर देते हैं जिसकी वजह से पहली किस की यादें परफेक्ट नहीं रह पाती और आपको हमेशा इस बात का दुःख रहता है कि पहली किस में वो गड़बडियां न हुई होती तो कितना अच्छा होता।

एक्सपर्ट्स के मुताबिक जैसे हर काम में कुछ न कुछ टेक्नीक्स की आवश्यकता पड़ती है ठीक उसी प्रकार एक परफेक्ट किस करने के लिए भी बेहतर टेकनीक का होना बेहद ज़रूरी है। आज हम आपको एक्सपर्ट्स के द्वारा बताई गई ऐसी ही कुछ टेक्नीक्स से रूबरू कराने जा रहे हैं।

दरअसल एक्सपर्ट्स के मुताबिक जैसे ही आप अपने लव लाइफ के करीब पहुंचें तो सर्वप्रथम अपने लिप्स के जरिए पार्टनर के लिप्स पर हल्का सा टच करें। इसके बाद जेंटली यानि कि बेहद ही आराम से उस पर रब करें। दरअसल ऐसा करने से आपके पार्टनर की लिप्स की nerves ऐक्टिवेट हो जाएंगी जिससे उसका ब्रेन और senses दोनों उत्तेजित हो उठेंगे और करीब आने के लिए इन दोनों का कॉम्बिनेशन बेहद ही आवश्यक है।

Loading...

एक्सपर्ट्स की माने तो फर्स्ट किस करते टाइम ज़्यादा उत्तेजना दिखाने की ज़रूरत नहीं इससे काम बिगड़ सकता है। परफेक्ट किस के लिए सबसे पहले रिलैक्स करें, गहरी सांस लें और पार्टनर के पार्टनर की गर्म सांसों को महसूस करने की कोशिश करें।

एक्सपर्ट्स के मुताबिक एक परफेक्ट किस करने के लिए आपकी सांसों की महक भी एक बेहद ही महत्वपूर्ण किरदार निभाती है। इसलिए फर्स्ट किस से पहले माउथफ्रेशनर या मिंट का प्रयोग करना न भूलें ताकि आपकी सांस ताजा रहे और मुंह से अच्छी स्मेल आए।

एक्सपर्ट्स की माने तो किस करते समय ये ज़रूर ध्यान रखें कि आपके हाथ सिर्फ सही जगहों पर जाने चाहिए और आपको अपने हाथों पर कंट्रोल रखना चाहिए। ऐसा इसलिए ताकि आपके पार्टनर का कंफर्ट जोन डिस्टर्ब न हो और जो मोमेंट आपके और आपके पार्टनर के बीच बना है उसमें किसी प्रकार की कोई रुकावट न आए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.