Loading...

प्रतीक बब्बर-सान्या सागर की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने, देखें खूबसूरत फोटोज

0 11

बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर इन दिनों अपनी शादी के चलते खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ प्रतीक शादी करने जा रहे हैं। प्रतीक और सान्या की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लखनऊ में दोनों की सोमवार को हल्दी और मेहंदी हुई है। जिसमें सिर्फ करीबी लोग ही मौजूद थे।

आपको बता दें कि बताय गया है ये दोनों 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सामने आई तस्वीरों में प्रतीक पीले रंग के कुर्ता-पायजामा के साथ ग्रीन कलर का दुपट्टा कैरी किए हुए हैं। वहीं सान्या भी यैलो कलर की गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आई। इसके साथ उन्होंने क्राउन के तौर पर फ्लावर लगाया है। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं।

बता दें कि इनकी शादी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे। जिसके बाद दोनों मुंबई में शादी का एक रिसेप्शन होगा। लेकिन अभी इसकी डेट कंफर्म नहीं हुई है। जानकारी दे दें सान्या सागर एक प्रोफेशनल डायरेक्टर, राइटर और एडिटर हैं।

Loading...

लंदन फिल्म एकेदमी से उन्होंने फिल्ममेकिंग में स्पेसलाइजेशन किया हुआ है। इसके साथ ही ‘द लास्ट फोटोग्राफ’ में भी उन्होंने बतौर प्रोडक्शन असिस्टेंट काम किया है। इसके अलावा उनके पिता पवन सागर बहुजन समाज पार्टी के नेता हैं जो कि पार्टी की चीफ मायावती के काफी करीबी हैं। वहीं प्रतीक बब्बर के पिता राज बब्बर भी कांग्रेसी नेता हैं।

साल 2008 में प्रतीक बब्बर ने फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। वह इस साल ‘अभी तो पार्टी शुरु हुई है’, ’छिछोरा’ और ‘यारम’ जैसी फिल्म से बॉलीवुड में एक बार फिर अपनी वापसी करेंगे। जानकारी दे दें कि सान्या से पहले प्रतीक बब्बर एक्ट्रेस एमी जैक्सन के साथ रिलेशनशिप में थे। प्रतीक ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चले गए थे। इसके बाद उन्हें ड्रग्स की भी गंदी लत भी लग चुकी थी। लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। साथ ही अपनी निजी जिंदगी पर पूरा और अच्छे से ध्यान दे रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.