Loading...

चुनावी मैदान में उतर सकते हैं सलमान खान, इस पार्टी के साथ आजमाएंगे अपनी किस्मत

0 10

देश में चुनावी हलचल दिन पर बढ़ती जा रही हैं। पहले ख़बरें आ रही थी कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से करीना कपूर खान चुनाव लड़ सकती हैं। लेकिन अब ख़बरें आ रही हैं कि मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर से कांग्रेस की सीट से बॉलीवुड के दबंग सलमान खान चुनाव लड़ सकते हैं। बता दें इस बात का खुलासा कांग्रेस प्रदेश सचिव राकेश यादव ने किया हैं। उन्होंने बताया हैं कि सलमान के नाम पर कांग्रेस पार्टी में अभी विचार किया जा रहा हैं। राकेश यादव का कहना हैं कि अगर सलमान हमारे लिए चुनाव लड़ेंगे तो देश के युवाओं को भी फिल्मों में काम आसानी से मिलेगा। क्योंकि इंदौर सलमान का जन्म स्थान हैं।

आपको बता दें कि केवल इतना ही नहीं दबंग खान ने अपना बचपन भी इंदौर की गलोयों में ही बिताया हैं। सलमान समय-समय पर इंदौर आते-जाते भी रहे हैं और कई मौकों पर उन्होंने अपने इंदौर प्रेम को भी जाहिर किया है। सलमान के चुनाव लड़ने से पहले बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान भी भोपाल से चुनाव लड़ सकती हैं लेकिन बाद में पता चला की ये सब अफवाहें थी।

बता दें करीना कपूर को भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट दिए जाने की चर्चा है। बता दें इससे पहले भी परतु के कई नेता और खुद आलाकमान राहुल गांधी भी अपनी इस इक्छा को जाहिर कर चुके हैं। भोपाल के कुछ नेता बॉलीवुड की बेबो यानी की करीना को भोपाल से सांसद बनते देखना चाहते हैं। जिसके लिए उन्होंने राहुल गांधी से भी बात की हैं. उनका ये मानना हैं की भोपाल की सीट अगर आपको बीजेपी से छीनना हैं तो आपको ये करना होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.