Loading...

खुफिया एजेंसी मोसाद के एजेंट्स की तरह ‘बागी 3’ में फाइट करेंगे टाइगर श्रॉफ, इस महीने शुरू होगी शूटिंग

0 9

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ का नाम अब एक्शन हीरो की गिनती में लिया जाता है। उनकी फिल्म बागी और बागी 2 की बड़ी सफलता के बाद अब फिल्ममेकर्स इसके तीसरे पार्ट को बनाने की तैयारी कर रहे हैं। बताया गया है कि मई के महीने में टाइगर इस बागी 3 की शूटिंग शुरू कर देंगे। जानकारी के अनुसार बागी 2 के डायरेक्टर अहमद खान ही इस फिल्म को डायरेक्ट कर सकते हैं। बताया गया है कि फिल्म में एक्शन का लेवल इस बार पहले से काफी बेहतर होगा।

आपको बता दें कि खबर के मुताबिक टाइगर श्रॉफ फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए इन दिनों अपनी बॉडी बना रहे हैं। हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टॉलोन को टाइगर अपने दिमाग में रखकर ये कर रहे हैं। फिल्म के साभी स्टंट्स को एक इंटरनेशनल स्टंटमैंस की टीम निर्देशित करेगी। इस फिल्म की शूटिंग सीरिया और इराक में हो सकती है। एक्शन के कारण मेकर्स फिल्म को सीरिया और इराक में जैसे देशों में शूट करना चाह रहे हैं।

जानकारी दे दें कि ये फिल्म अगले साल 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। डायरेक्टर अहमद खान चाहते हैं कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले कॉमबेट टेक्नीक में टाइगर महारत हासिल कर लें। दर्शकों को बागी 3 में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। इस फिल्म का फर्स्ट लुक कुछ दिनों पहले ही सामने आया था। देखते हैं अब कि इस फिल्म में क्या कुछ दर्शकों को नया देखने को मिलेगा।

Loading...

बता दें कि फिल्म बागी 3 में टाइगर श्राफ के साथ कौन सी एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आएगी इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। बागी में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर और बागी 2 में दिशा पाटनी इश्क फरमाती हुई नजर आएगी। बताया जा रहा था कि दिशा ने बागी 3 में रोल पाने के लिए काफी जोर लगाया था। लेकिन लगता इस बार उनकी दाल गली नहीं। रिपोर्ट्स के अनुसार टाइगर के साथ बागी 3 में कोई नई एक्ट्रेस नजर आएगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.