Loading...

कपिल देव की बायोपिक की रिलीज डेट खिसकी आगे, अब इस साल होगी रिलीज

0 4

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्मों के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। जल्द ही वह इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज कपिल देव की बायोपिक फिल्म ‘83’में नजर आएंगे। दर्शकों के बीच रणवीर की इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साह है। लेकिन इस फिल्म की रिलीज डेट अब और आगे बढ़ चुकी है। ये फिल्म अब साल 2020 में रिलीज होगी। इस बड़े प्रोजेक्ट को लेकर कबीर खान साल 2017 में अनाउंसमेंट किया था। पहले कहा जा रहा था कि अप्रैल 2019 में ये फिल्म रिलीज होगी।

आपको बता दें कि अब इस फिल्म की शूटिंग में बहुत देरी हो गई है। जिस कारण फिल्म की रिलीज डेट को एक साल आगे किया जा रहा है। हाल ही में रणवीर सिंह फिल्म सिंबा में नजर आए थे। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने खूब धमाल मचाया था। जिसके बाद जल्द ही वह जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में बिजी चल रहे हैं। उनकी फिल्म गली बॉय अगले महीने फरवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह अब फिल्म 83 के लिए ज्यादा समय दे पाएंगे।

जानकारी दे दें कि फिल्म 83 में रणवीर सिंह पहली बार क्रिकेटर के रोल में नजर आएंगे। द कपिल शर्मा शो में पिछले दिनों अपनी फिल्म सिंबा का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे। जहां 83 को लेकर उन्होंने बात भी की थी। रणवीर ने कहा था कि क्रिकेट खेलना उन्हें बहुत पसंद है। तेज गेंदबाज का 83 में रोल निभाना उनके लिए बेहद ही मुश्किल है। रणवीर सिंह इस फिल्म में कपिल देव का रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी कपिल देव की कप्तानी में भारतीय टीम के साल 1983 का विश्वकप जीतने पर आधारित है। ये एक ऐतिहासिक जीत थी।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.