Loading...

एक दूसरे की बाहों में नजर आए कार्तिक आर्यन-कृति सेनन, रिलीज हुआ ‘लुका छिपी’ का नया पोस्टर

0 7

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लुका छिपी’ में बिजी चल रहे हैं। ये दोनों स्टार्स पहली बार इस फिल्म के जरिए स्क्रीन पर दिखाई देंगे। इस फिल्म का दर्शक बड़ी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का नया पोस्टर कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है। कृति सेनन इस पोस्टर में अपने हाथों में जयमाला पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं कार्तिक दुल्हे का साफा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म को पोस्टर वाकई में बेहद ही मजेदार है। पोस्टर में कार्तिक आर्यन की बाहों में कृति सेनन दिखाई दी हैं। वहीं अपनी-अपनी एक उंगली को दोनों ने एक दूसरे के लिप्स पर रखी हुई है। कार्तिक आर्यन ने खुद इस पोस्टर को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है कि ‘पकड़े जाएंगे या देंगे सबको चकमा।’ इसके साथ ही कार्तिक ने ये भी बताया कि 24 जनवरी को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा।

बता दें कि कार्तिक और कृति की इस फिल्म में लव स्टोरी देखने को मिलेगी। फिल्म के पोस्टर में इस पोस्टर फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया गया है। ये फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लुका छुपी की एक तस्वीर पिछले दिनों ही सामने आई थी। जिसमें कृति और कार्तिक दोनों बेहद ही रोमांटिक नजर आ रहे थे। कार्तिक ने कुछ वक्त पहले कहा था कि लुका छुपी की यात्रा काफी मजेदार रही है।

Loading...

जानकारी दे दें कि कार्तिक आर्यन फिल्म लुका छुपी में मथुरा के एक लोकल चैनल के रिपोर्टर बने हुए दिखाई देंगे। फिल्म में ये देखना बेहद ही मजेदार होगा कि ये दोनों स्टार आखिर किससे लुका छिपी करने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा हाल ही में कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक की शूटिंग शुरू की है। कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे दिखाई देंगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.