Loading...

एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के साथ इस शर्त पर काम करेंगी अंकिता लोखंडे, खुद किया खुलासा

0 8

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने छोटे पर्द पर एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता से अपनी घर-घर में पहचान बनाई थी। जिसके बाद अब ये दोनों स्टार फिल्मों में अपनी-अपनी एक्टिंग के लिए सुर्खियों में छाए हुए हैं। सुशांत बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे फिल्म मणिकर्णिका से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बोला है कि एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के साथ वह काम करने के लिए तैयार हैं। लेकिन इसके लिए उनकी एक शर्त है। बता दें कि उनकी शर्त है कि फिल्म की स्क्रीप्ट अच्छी होनी चाहिए। तो ही वो उस फिल्म में काम करेंगी। शो पवित्र रिश्ता से ही सुशांत और अंकिता रिलेशनशिप में आ गए थे। लेकिन दोनों के ब्रेकअप के बाद ये साथ में कभी नजर नहीं आए हैं। ऐसे में अब अंकिता ने इंटरव्यू कै दौरान कहा कि वो एक एक्टर हैं। इसीलिए अगर स्क्रीप्ट अच्छी हुई तो फिर वो सुशांत के साथ फिल्म में काम करेंगी।

किया एक हफ्ते में 128 घंटे तक काम

Loading...

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के फैंस दोनों को फिर से एक-साथ पर्दे पर देखना चाह रहे हैं। बता दें कि आगे अंकिता ने बोला कि ‘मेरे साथ कुछ बदला है तो वो है कैमरा। उसके अलावा सब कुछ वही है। हार्ड वर्क की जहां तक बात है तो वो टीवी पर शायद ज्यादा था क्योंकि वहां हमें रोज बिना किसी लिमिट के शूट करना पड़ता था। मैंने एक हफ्ते में 128 घंटे तक काम किया है। मगर फिल्मों में 12 घंटे की शिफ्ट होती है तो आपको प्रीपेयर होने का समय मिल जाता है।’

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.