Loading...

इन 3 बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का शाहिद कपूर को है बहुत पछतावा

0 8

शाहिद कपूर बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है। शाहिद ने विवाह, कमीने, पद्मावत, हैदर और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में बहुत ही शानदार अभिनय किया और अपनी पहचान बनाई। शाहिद की फिल्म पद्मावत बॉक्स आफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस फिल्म में शाहिद राजा रतन राजपूत सिंह के किरदार में नजर आए थे। हिट फिल्मों के अलावा शाहिद ने बहुत-सी फ्लॉप फिल्में भी दी हैं। इनमें से तीन फिल्मों को करने का पछतावा शाहिद को सबसे ज्यादा है।

Famously Filmfare को दिए गए इंटरव्यू में शाहिद ने बताया कि उनको फिल्म शानदार में काम करने का पछतावा है। इस फिल्म में शाहिद आलिया भट्ट के साथ मुख्य भूमिका में नजर आए थे और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही। शाहिद ने बताया कि उनको फिल्म चुप चुप के में भी काम नहीं करना चाहिए था। इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ करीना कपूर मुख्य भूमिका में थी। ये फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी। शाहिद ने तीसरा नाम फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी का लिया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत फ्लॉप रही थी।


शाहिद ने बताया कि जब वे इस फिल्म में काम कर रहे थे वह तो उन्हें लगा कि ये इंटरनेशनल फिल्म होगी। लेकिन उस समय हमारे पास वैसे कंप्यूटर ग्राफिक्स नहीं थे। पिछले साल शाहिद की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालु रिलीज हुई, जिसमें वे श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

बता दें कि इन दिनों शाहिद अपनी अपकमिंग फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं। अर्जुन रेड्डी साउथ में हिट साबित हुई थी और अब देखना होगा कि इसकी अगली सीरीज को दर्शक पसंद करते हैं या नहीं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.