Loading...

इन बॉलीवुड जोड़ियों ने की थी भागकर शादी, नाम जानकर होगी बड़ी हैरानी

0 8

प्यार में इंसान ना जाने क्या-क्या करता है। प्यार करने वालों को जब घर से शादी की इजाजत नहीं मिलती तो वे भागकर शादी कर लेते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही टॉप जोड़ियों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने भागकर शादी की। आइए जानते हैं

जीतेन्द्र-शोभा

जितेंद्र बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है। बता दे कि जीतेंद्र ने अपनी बचपन की दोस्त शोभा के साथ शादी की। मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जीतेंद्र की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि 43 साल पहले शरद पूर्णिमा के दिन दोनों ने भाग कर शादी रचाई थी। इन दोनों का प्यार आज भी बिल्कुल पहले जैसा है।

Loading...

आमिर खान-रीना दत्ता

आमिर खान ने अपनी पड़ोसन के साथ भाग कर शादी की थी। ये दोनों काफी छोटी उम्र से ही एक दूसरे को प्यार करते थे। रीना हिंदू थी और आमिर मुसलमान थे। 21 साल का होने के बाद आमिर ने 19 वर्ष की रीना के साथ शादी कर ली। लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिका। कुछ समय बाद दोनों का तलाक भी हो गया।

शम्मी कपूर-गीता बाली

शम्मी कपूर ने फिल्म रंगीन रातें में गीता बाली के साथ काम किया था। ये फिल्म 1995 में रिलीज हुई। इस फिल्म के दौरान ही इन दोनों को प्यार हो गया। इन दोनों की शादी के लिए घरवाले तैयार नहीं थे, जिसके बाद उन्होंने भाग कर शादी कर ली।

शशि कपूर-जेनिफर केंडल

शशि कपूर और जेनिफर की मुलाकात 1956 में कोलकाता में हुई थी। उस समय ये दोनों थियेटर में काम कर रहे थे। इन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया, जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया। लेकिन जेनिफर के पिता को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। इसके बाद जेनिफर मुंबई आ गई और 1998 में जेनिफर ने शम्मी कपूर के साथ शादी कर ली। लेकिन 1984 में जेनिफर की कैंसर की वजह से मृत्यु हो गई।

शक्ति कपूर-शिवांगी कोल्हापुरे

शिवांगी के परिवारवाले शक्ति कपूर और शिवांगी की शादी के खिलाफ थे। लेकिन शिवांगी शक्ति से शादी करना चाहती थी। इसलिए शिवांगी ने भागकर शक्ति कपूर के साथ शादी कर ली और ये दोनों काफी खुश हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.