Loading...

अजय देवगन ही नहीं, बॉलीवुड के ये सितारे भी असली शेरों के संग दे चुके हैं सीन

0 11

आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो असली शेर के साथ शूटिंग कर चुके हैं। हाल ही में अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें अजय देवगन असली शेर के साथ रैंप वॉक करते नजर आए। आइए जानते हैं उन अभिनेताओं के बारे में।


अजय देवगन

अजय देवगन फिल्म हिम्मतवाला में शेर के साथ लड़ाई करते हुए देखे गए थे। हम आपको बता दें कि भारत में जानवरों के साथ शूटिंग करने की इजाजत नहीं है। इस कारण इस फिल्म का यह सीन मॉरीशस में शूट किया गया था।


अक्षय कुमार

अक्षय कुमार खतरनाक स्टंट करने के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार फिल्म सिंह इज बिलिंग में असली शेर के साथ सीन दे चुके हैं, जिसमें वे शेर की रखवाली करते हैं।

धर्मेंद्र

साल 1978 में फिल्म आजाद रिलीज हुई थी, जिसमें धर्मेंद्र और हेमा मालिनी मुख्य भूमिका में थी। धर्मेंद्र ने फिल्म में बाघ से लड़ाई की थी जो बिल्कुल रियल थी।


अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन साल 1977 में रिलीज हुई फिल्म खून पसीना में असली बाघ के साथ लड़ाई कर चुके हैं। बाघ अचानक से पिंजड़े में से बाहर निकल जाता है, जिसके बाद अमिताभ अपनी जान को खतरे में डालकर उसको पिंजरे में बंद करते हैं।


मिथुन चक्रवर्ती

मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के बहुत ही सफल अभिनेता रहे। वह फिल्म हमसे है जमाना में असली बाघ के साथ फाइट करते हुए नजर आए। इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती के अपोजिट जीनत अमान थी। अचानक से बाघ मिथुन चक्रवर्ती के ऊपर हमला कर देता है, जिसके बाद मिथुन चक्रवर्ती बाघ को पटखनी देते हैं और वह मर जाता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.