Loading...

50 साल की उम्र में भी 18 साल की लगती है सलमान खान की पहली हीरोइन भाग्यश्री, देखें तस्वीरें

0 14

फिल्म मैंने प्यार किया में सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आईं भाग्यश्री 50 साल की होने वाली है। भाग्यश्री को फिल्म मैंने प्यार किया से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली।

हाल ही में भाग्यश्री को शॉर्ट्स पहने हुए देखा गया। समुंदर के किनारे भाग्यश्री का यह अवतार लोगों को बहुत पसंद आया। 23 फरवरी को भाग्यश्री 50 साल की हो जाएंगी। लेकिन उनको देखकर बिल्कुल भी नहीं लगता कि भाग्यश्री 49 साल की हो चुकी हैं।

भाग्यश्री की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी फीकी नजर आती हैं। 49 साल की उम्र में भी भाग्यश्री कॉलेज स्टूडेंट की तरह दिखती हैं।

Loading...

बता दें कि भाग्यश्री की फिल्म मैंने प्यार किया 1989 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म को रिलीज हुए 29 साल हो गए हैं। लेकिन आज भी भाग्यश्री की खूबसूरती पहले की तरह ही है।

भाग्यश्री को फिल्म मैंने प्यार किया से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली। भाग्यश्री को उसके बाद कई फिल्मों के ऑफर मिले थे। लेकिन भाग्यश्री ने अपने बॉयफ्रेंड हिमालय दसानी के साथ शादी कर ली और वह केवल उनके साथ ही फिल्में करना चाहती थी।

भाग्यश्री के पास जो भी प्रोड्यूसर आता तो वह उनके सामने शर्त रखतीं कि फिल्म के हीरो के रूप में प्रोड्यूसर को उनके हस्बैंड को ही लेना होगा। लेकिन भाग्यश्री की यह शर्त किसी भी प्रोड्यूसर को मंजूर नहीं थी।

भाग्यश्री को 2-4 जो फिल्में मिली, वह भी बी ग्रेड थी। भाग्यश्री कैद में है बुलबुल, त्यागी, पायल और घर आया परदेसी जैसी फिल्मों में काम किया और ये सभी फिल्में फ्लॉप हो गई।

भाग्यश्री का जन्म 23 फरवरी, 1969 को हुआ था। भाग्यश्री ने 1989 में शादी कर ली। भाग्यश्री के दो बच्चे अवंतिका दसानी और अभिमन्यु दसानी हैं।

भले ही भाग्यश्री फिल्मों में ना नजर आती हों। लेकिन उन्होंने अपने फिगर को पूरी तरह से मेंटेन किया हुआ है। खूबसूरती के मामले में वे बॉलीवुड की युवा अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.