Loading...

रणवीर सिंह के रैप पर फैंस हुए फिदा, रिलीज हुआ ‘गली बॉय’ का नया गाना

0 15

बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। रणवीर अब सातवें आसमान पर है। उनकी फिल्म सिंबा ने पिछले दिनों ही बॉक्स ऑफिस पर लगातार खूब धमाल मचाया था। जिसके बाद अब रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। आज इस फिल्म का एक और नया गाना रिलीज किया गया है। ये गाना एक रैप है। जिसका नाम ‘मेरे गली में’ है। रैपर नेजी और दिवाइन ने इस गाने को कंपोज किया है। वहीं रणवीर सिंह और सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने खुद इस गाने को गाया है।

आपको बता दें कि रणवीर सिंह के इस नए गाने के धमाकेदार बीट,कोरियोग्राफी और इस गाने के बोल बेहद ही पेपी हैं। रणवीर का अंदाज़ और उनकी एनर्जी गाने में देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा। इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज किया गया है। दर्शकों ने जिसे खूब पसंद किया है। इस फिल्म को देखने का उत्साह अब दर्शकों के अंदर बढ़ता ही जा रहा है। ये फिल्म रैपर डिवाइन की जिंदगी से इंस्पायर्ड बताई जा रही है।

जानकारी दे दें कि रणवीर सिंह की इस फिल्‍म का पहला गाना‘अपना टाइम आएगा’ कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। रणवीर के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट हैं। जो कि रणवीर की लेडीलव के किरदार में हैं। फिल्म में आलिया ने शकीना का किरदार निभाया है। बता दें कि रणवीर सिंह एक गली बॉय रैपर हैं। जिन्हें रैप का बेहद ही शौक होता है। पिछले काफी वक्त से इस फिल्म की चर्चाएं हो रही हैं।

Loading...

बता दें कि पिछले दिनों ही फिल्म के पोस्टर्स और टीजर रिलीज किए गए हैं। कल्कि कोचलिन भी इस फिल्म में दिखाई देंगी। मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स पर इस फिल्म की कहानी बेस्ड है। 14 फरवरी को ये फिल्म रिलीज हो रही है। जोया अख्तर ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। इसके साथ ही जोया अख्तर, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.