Loading...

सुशांत सिंह राजपूत को जन्मदिन की बधाई देने पहुंची ये एक्स गर्लफ्रेंड, तस्वीरें हुई वायरल

0 17

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने कल 21 जनवरी को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। सुशांत के बर्थडे पर उनके बारे में ये खबर वायरल हुई की वो सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत ने वीकएंड भी साथ में मनाया था। इसके अलावा सारा ने सुशांत को बेहद ही स्पेशल तरीके से बर्थडे की बधाई दी। लेकिन इन सबके बीच सबसे खास बात ये है कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड कृति सैनन भी हैप्पी बर्थडे विश करने के लिए पहुंची थीं। सुशांत के घर पर कृति सैनन को देखा गया।

आपको बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार अगस्त 2018 में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन का ब्रेकअप हो गया था। जिसके बाद अब सुशांत को लेकर खबर आ रही है कि वो आजकल सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के वक्त ही सुशांत-सारा का अफेयर शुरू हो गया था। इसके अलावा माना जा रहा है कि कृति सैनन के साथ सुशांत का ब्रेकअप भी सारा के कारण ही हुआ है। बता दें कि सारा-सुशांत की फिल्म‘केदारनाथ’ हिट रही है। इसके साथ ही इनकी फिल्म में बनी लव स्टोरी रियल हो गई है।

बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से ही अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। सुशांत आजकल केदारनाथ की हीरोइन सारा के साथ वक्त बिता रहे हैं। सुशांत से मिलने के लिए सारा अली खान हाल ही में उनके घर पर भी पहुंची थीं। खबरों के मुताबिक एक साथ दोनों कार में घूमते हुए भी नजर आए। वैसे अभी इनके अफेयर की खबर को कन्फर्म नहीं किया गया है।

Loading...

जानकारी दे दें कि एक्ट्रेस कृति सैनन से पहले सुशांत सिंह राजपूत टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन कृति और सुशांत फिल्म राब्ता की शूटिंग के दौरान प्यार में पड़ गए। फिर दोनों का अफेयर शुरू हो गया। इसी कारण अंकिता का दिल टूट गया और दोनों का ब्रेकअप हो गया है। जिसके बाद अब सारा के चक्कर में उन्होंने कृति का दिल तोड़ दिया है। वैसे सुशांत-सारा ने अपने रिश्ते को लेकर किसी को भनक तक नहीं लगने दी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.