Loading...

सान्या सागर के साथ आज सात फेरे लेंगे प्रतीक बब्बर, लखनऊ में 2 दिनों तक चलेगा फंक्शन

0 5

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और राजनेता राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दें कि प्रतीक बब्बर अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी कर रहे हैं। मीडिया की खबरों के मुताबिक, शादी की रस्में 2 दिनों तक चलेगी। इन दोनों की शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक की मशहूर हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है।

प्रतीक बब्बर की शादी लखनऊ में होगी, क्योंकि राज बब्बर शुरुआत से ही उत्तर प्रदेश की राजनीति से जुड़े हुए हैं और वे लखनऊ में रहते हैं। शादी के बाद इन दोनों की शादी की रिसेप्शन पार्टी मुंबई में आयोजित होगी। बता दें कि प्रतीक बब्बर की होने वाली पत्नी सान्या सागर ने एनआईएफटी से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है। सान्या सागर ने लंदन फिल्म अकैडमी से फिल्म मेकिंग डिग्री हासिल की है।

पिछले साल जनवरी में सान्या और प्रतीक की सगाई हुई थी। 9 सालों से सान्या और प्रतीक एक-दूसरे को को जानते थे। लेकिन इनके बीच अफेयर की शुरुआत 2017 में हुई। 2016 में प्रतीक बब्बर ने अपनी असल जिंदगी से जुड़े हुए कई ऐसे खुलासे किए, जिसके बाद वे सुर्खियों में छाए रहे।प्रतीक बब्बर ने बताया कि 19 साल की उम्र में उनको ड्रग्स की लत लग गई, जिसके बाद वे रिहैब सेंटर में होकर आए थे।

Loading...

प्रतीक ने फिल्म जाने तू या जाने ना, एक दीवाना था, धोबी घाट जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। प्रतीक बब्बर सान्या से पहले एमी जैक्सन को डेट कर चुके हैं। प्रतीक ने एमी के साथ एक दीवाना था में काम किया था। इसी दौरान इनके बीच प्यार की शुरुआत हुई। प्रतीक ने एमी के नाम का टैटू बनवाया था। लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिका।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.