Loading...

राखी सावंत को लेकर दीपक कलाल ने किए चौंकाने वाले खुलासे, कहा- ‘उन्हें एड्स की बिमारी है’

0 504

ड्रामा क्वीन राखी सावंत और दीपक कलाल अपने बड़-बोलेपन के लिए ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। दोनों अपने वीडियोज और बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। दीपक कलाल ने फिर से एक बार ऐसा ही कुछ बयान दिया है। जिसे लेकर वो सुर्खियों में आ चुके हैं। दीपक कलाल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि राखी सावंत से उनके अलग होने कारण उनका शी मैन होना है। इसके अलावा राखी को लेकर दीपक ने कहा कि उन्हें एक बड़ी बिमारी है।

आपको बता दें कि इंटरव्यू के दौरान जब दीपक कलाल ये सवाल किया गया कि राखी सावंत को एड्स की बीमारी है। बता दें कि दोनों के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद जब दोनों की शादी की खबर फेक निकली तो उसके बाद राखी सावंत ने कहा कि दीपक कलाल के पेट में कैंसर हैं। उन्होंने जिस कारण वो वीडियोज बनवाये जिससे पैसे इकट्ठे हो सकें और वो अपना इलाज करवाएं। लेकिन इंटरव्यू के दौरान जब दीपक से ये बात पूछी गई तो इस पर उन्होंने बोला कि ये सब बिल्कुल ही बकवास है। बल्कि एड्स की बिमारी राखी सावंत को है।

उन्होंने आगे कहा कि अभी भी वो राखी को पसंद करते हैं। साथ ही उनकी बिमारी के बारे में जानने के बाद भी राखी को दीपक बेहद पसंद करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि राखी से अब वो बात करना बंद ही कर देंगे या फिर वो उनके साथ चाय नहीं पीया करेंगे। उन्होंने आगे बताया कि राखी शी-मेल हैं और उन्हें इस बात का सुहागरात की प्रैक्टिस के वक्त पता चला।

उसे बाद दीपक कलाल वहां से भाग निकले थे। दीपक ने इसके साथ ही बताया कि मीडिया में राखी फालतू की बातें फैलाती रहती हैं। उनके बारे में वो उल्टी सीधी बातें कह रही हैं। दीपक के अनुसार, उनसे राखी सावंत ने 30 लाख रुपये लिए थे। जिसके बाद अब पैसों को लौटाने के बजाय राखी उनके बारे में लोगों तक गलत जानकारी पहुंचा रही हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.