Loading...

ये हैं साउथ के वो 5 सितारे जिन्होंने अपने पहले प्यार से कर ली शादी, नंबर 1 है सबकी पसंदीदा जोड़ी

0 23
साउथ सिनेमा की बहुत सी ऐसी जोड़ियां हैं, जिनको बड़े पर्दे पर एक साथ बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। इनमें से कुछ जोड़ियों ने असल जिंदगी में भी शादी कर ली। आज हम आपको साउथ के उन पांच अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अपने पहले प्यार से शादी रचाई। आइए जानते हैं।


नागा चैतन्य-समांथानागा चैतन्य साउथ के मशहूर अभिनेता है। नागा चैतन्य ने 2017 में समांथा के साथ शादी की थी। बता दें कि नागा चैतन्य और समांथा ने फिल्म ये माया चेसवे में एक साथ काम किया। ये फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के दौरान ही इन दोनों को प्यार हो गया। इसके बाद इन दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली।
राम चरण-उपासना कामिनेनीराम चरण साउथ सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे हैं। रामचरण बहुत ज्यादा मशहूर है। बता दें कि राम चरण को उपासना कामिनेनी से प्यार हो गया था। इसके बाद रामचरण ने 2012 में उपासना के साथ शादी कर ली।
महेश बाबू-नम्रता शिरोड़करमहेश बाबू साउथ सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार है। महेश बाबू और नम्रता ने 2000 में रिलीज हुई फिल्म वामसी में एक साथ काम किया। इस दौरान इन दोनों को प्यार हो गया। इसके बाद महेश बाबू ने 2005 में नम्रता से शादी कर ली।
यश-राधिका पंडितहाल ही में यश की फिल्म केजीएफ रिलीज हुई, जिसको बहुत ज्यादा पसंद किया गया। बता दें कि यश ने कन्नड़ अभिनेत्री राधिका पंडित के साथ 2016 में शादी की थी। शादी से पहले यश और राधिका चार फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं।
अल्लू अर्जुन-स्नेहा रेड्डीअल्लू अर्जुन साउथ के जाने-माने अभिनेता हैं। इनकी फिल्में पूरे भारत में पसंद की जाती है। बता दें कि अल्लू अर्जुन को स्नेहा रेड्डी से प्यार हो गया था। स्नेहा रेड्डी कोई अभिनेत्री नहीं, बल्कि एक आम लड़की हैं। अल्लू अर्जुन ने स्नेहा के साथ 2011 में शादी कर ली और ये दोनों बच्चों के माता-पिता भी हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.