Loading...

मगरमच्छ के साथ इस खूबसूरत लड़की का याराना देख, हैरान रह जाएंगे आप

0 109

मगरमच्छ के बारे में तो शायद आप सभी लोग जानते हैं कि यह एक बेहद खतरनाक प्राणी हैं. जब भी मगरमच्छ के बारे में कोई बात करता है तो उसके नाम से ही लोग एक खूंखार जीव की कल्पना करना शुरू कर देते हैं. लेकिन जनाब यह दुनिया है और इस दुनिया में बहादुर लोगों की भी कोई कमी नहीं है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की के बारे में बताने वाले हैं. इस लड़की की मगरमच्छ के साथ की तस्वीरों को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

और आपको बता दें कि इन मोहतरमा का तो यह भी कहना है कि इन्हें मगरमच्छों से इतना ज्यादा प्यार है कि इन्हें इस भयानक जीव के चेहरे में भी क्यूटनेस ही दिखाई देती है. अब आप इन्हें कुछ भी कह सकते हैं आप इन्हें बहादुर कहें या फिर अजीब तरह के शौक पालने वाली महिला. कुछ भी कहें लेकिन यह महिला है कमाल की. इस महिला का नाम है गैबी कैंपोन और ये अमेरिका के न्यूयॉर्क की रहने वाली है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि गैबी ने अपने इस अजीबोगरीब शौक से पहले अच्छी सैलरी वाली नौकरी किया करती थी. लेकिन गैबी अपनी जिंदगी से बिल्कुल संतुष्ट नहीं थी. गैबी का हमेशा से ही यह सपना था कि वह कुछ ऐसा करें जिससे कि उनका नाम हो. अपनी इसी सोच के चलते उन्होंने अपनी उस अच्छी सैलरी वाली नौकरी को छोड़ दिया और फिर यह महिला बन गई मगरमच्छ रेसलर.

Loading...

गैबी अब अपने इस नए फील्ड में खूब कारनामे कर रही हैं. गैबी का अब पूरा दिन मगरमच्छों के साथ ही गुजरता है. गैबी उन्हें किस करती हैं तो कभी उनके साथ कुश्ती करती हैं. गैबी की इन तस्वीरों को देखने के बाद अच्छे-अच्छे के पसीने छूट जाते हैं. जहां दूसरे मगरमच्छों को देखते ही दौड़ लगा देते हैं वही गैबी उनके साथ मस्ती करती हुई दिखाई देती हैं.

आज की तारीख में गैबी एक प्रोफेशनल एलीगेटर रेसलर बन चुकी हैं और अब यह भी रोजाना करीब सैकड़ों लोगों के सामने मगरमच्छों के साथ कुश्ती लड़ती हैं. इसके अलावा गैबी घड़ियाल और मगरमच्छ को पकड़ने का भी काम करना पसंद करती हैं.

वहीं गैबी का कहना है कि मगरमच्छ एक बेहद समझदार जीव होता है. यह जब तक आपके ऊपर बिल्कुल हमला नहीं करता जब तक कि उसको आप से खतरा ना हो महसूस हो.

गैबी के द्वारा बताई गई सच्चाई का तो शायद ही कोई टेस्ट लेना पसंद करेगा, लेकिन गैबी के यह कारनामा इन दिनों सोशल मीडिया साइट पर जरूर तहलका मचा रहे हैं. गैबी का तो यह भी कहना है कि वह अपने इस मनपसंद काम की वजह से लोगों के बीच में जानवरों के प्रति जागरूकता भी फैला रही हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.