Loading...

बॉक्स ऑफिस पर ‘वॉय चीट इंडिया’ का हुआ बुरा हाल, 4 दिन में की महज इतनी कमाई

0 15

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की हाल ही रिलीज हुई फिल्म ‘वॉय चीट इंडिया’ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ है। ये फिल्म अभी स्ट्रगल ही कर रही है। इस फिल्म को डायरेक्टर सौमिक सेन ने निर्देशित किया है। इमरान हाशमी के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी और स्निग्धा चटर्जी लीड रोल में हैं। ये फिल्म 18 जनवरी को रिलीज हुई है। बता दें कि ‘वॉय चीट इंडिया’ देश की शिक्षा व्यवस्था में हो रहे भ्रष्टाचार पर बनी है।

आपको बता दें कि ‘वॉय चीट इंडिया’ की ओपनिंग डे पर शुरुआत धीमी हुई थी। जिसके बाद ये फिल्म वीकेंड पर भी लोगों को थियेटर तक लाने में असफल रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, इस फिल्म ने रविवार तक महज 5.75 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म को अभी तक जैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है। उस हिसाब से इस फिल्म का सोमवार की कुल कमाई 1-1.5 करोड़ के आस-पास की हो सकती है।

बता दें कि ये फिल्म रिलीज से पहले अपने नाम के चलते विवादों में घिरी रही थी। पहले इस फिल्म का नाम चीट इंडिया था। इस नाम पर सेंसर बोर्ड ने अपनी आपत्ति जताई थी। जिसके बाद फिल्म के मेकर्स ने नाम बदलकर वॉय चीट इंडिया कर दिया है। जानकारी दे दें कि इमरान हाशमी इस फिल्म में एक ऐसे शख्स का रोल निभा रहे हैं जो कि पैसे लेकर के अमीर स्टूडेंट्स को एग्जाम में पास करवाता है।

Loading...

इस फिल्म का बजट करीब 25-30 करोड़ रुपये है। टी-सीरीज के भूषण कुमार, तनुज गर्ग और अतुल कास्बेकर ने इस फिल्म का मिलकर निर्माण किया है। वहीं इमरान हाशमी की आगे आने वाली फिल्म की बात करें तो इमरान अब फिल्म मर्डर 4 में दिखाई देंगे। इसके अलावा वो नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘द बार्ड ऑफ ब्लड’ में नजर आएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.