Loading...

बर्थडे स्पेशल: 44 की उम्र में भी बेहद हॉट एंड ग्लैमरस दिखतीं हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस रितु शिवपुरी

0 8

बॉलीवुड अभिनेत्री रितु शिवपुरी आज अपना 44वांजन्मदिन मना रही हैं। बता दें कि रितु शिवपुरी ने 17 साल की उम्र में अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था।

रितु शिवपुरी ने बॉलीवुड में फिल्म आँखें से डेब्यू किया। इस फिल्म में वे गोविंदा के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दी थी। रितु शिवपुरी का जन्म मुंबई में 22 जनवरी, 1975 को हुआ था।

रितु शिवपुरी बॉलीवुड में आर या पार, हद कर दी आपने, लज्जा, शक्ति : द पावर, हम सब चोर हैं, भाई भाई, काला सम्राज्य, दुबई रिटर्न, इक जिंद इक जान जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Loading...

रितु शिवपुरी 44 साल की हो चुकी हैं। लेकिन आज भी वे हॉट और ग्लैमरस नजर आती हैं। रितु सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

रितु शिवपुरी बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कन्नड़ फिल्मों में और टीवी सीरियलों में भी नजर आ चुकी हैं। धारावाहिक इस प्यार को क्या नाम दूं सीजन 3 में रितु शिवपुरी नजर आई थीं।

बता दें कि रितु शिवपुरी 90 के दशक में अपनी अदाओं से लोगों को खूब दीवाना बनाया। उन दिनों रितु शिवपुरी आए दिन सुर्खियों में छाई हती थीं। रितु शिवपुरी ने साल 2007 में हरी वेंकट के साथ शादी कर ली। इसके बाद इन्होने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। रितु 44 की उम्र में भी खूबसूरती के मामले में आज भी किसी 25 साल की अभिनेत्री से कम नहीं लगती हैं। रितु अपनी फिटनेस का बहुत खास ख्याल रखती हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.