Loading...

फिल्म सुपरहिट होते ही शादी कर बॉलीवुड को अलविदा कह गई ये 7 अभिनेत्रियां, आखिरी नाम चौंकाने वाला

0 8

आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जो फिल्म के सुपरहिट होने के बाद शादी करके बॉलीवुड को अलविदा कह गईं। आइए जानते हैं उनके बारे में


सोनम कपूर

सोनम कपूर ने 2018 में आनंद अहूजा के साथ शादी की। शादी के समय सोनम कपूर का फिल्मी करियर बुलंदियों पर था। सोनम को फिल्म नीरजा के लिए राष्ट्रीय अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था।


अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से डेब्यू किया। इसके बाद अनुष्का ने कई फिल्मों में काम किया। अनुष्का ने 2017 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी कर ली। शादी के समय अनुष्का शर्मा का करियर ऊंचाइयों पर था।


असिन

असिन ने बॉलीवुड में फिल्म गजनी से डेब्यू किया। असिन ने 2016 में माइक्रोमैक्स कंपनी के को-फाउंडर राहुल शर्मा की शादी कर ली। शादी के असिन का करियर ऊंचाइयों पर था। शादी करने के बाद असिन ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में असिन ने एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया।


भाग्यश्री

भाग्यश्री की फिल्म मैंने प्यार किया लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई। इस फिल्म के बाद ही भाग्यश्री ने मशहूर प्रोड्यूसर हिमालय दसानी के साथ शादी कर ली। बता दे कि उस समय भाग्यश्री का फिल्मी करियर बहुत ऊंचाइयों पर था। भाग्यश्री को काफी फिल्मों के ऑफर मिल रहे थे।


नीतू सिंह

नीतू सिंह 70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रहीं। नीतू ने लगभग 20 फिल्मों में काम किया। इसी दौरान नीतू को ऋषि कपूर से प्यार हो गया था। नीतू ने 21 साल की उम्र में ऋषि कपूर के साथ शादी कर ली। उस समय नीतू अपने करियर के शिखर पर थीं।


काजोल

काजोल और अजय ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया और इसके बाद काजोल ने अजय से शादी कर ली। शादी के वक्त काजोल फिल्मी दुनिया में काफी मशहूर थी। शादी के बाद काजोल ने बड़े पर्दे से काफी समय तक दूरी बनाए रखी। लेकिन वे एक बार फिर से बड़े पर्दे पर सक्रिय हो गई हैं।


सायरा बानो

सायरो बानो ने कई हिट फिल्मों में काम करने के बाद दिलीप कुमार के साथ शादी कर ली। बता दें कि सायरा बानो दिलीप कुमार से उम्र में 22 साल छोटी थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.