Loading...

परेश रावल का बेटा आदित्य भी बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार, इस एक्ट्रेस के साथ करेगा एंट्री

0 12

उस वक्त बॉलीवु़ड में स्टारकिड्स का दौर चल रहा है। बॉलीवुड में एक तरह से स्टारकिड्स की बाढ़ आ चुकी है। कई स्टार्स के बच्चे अब तक बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुके हैं। लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर ने बीते दिनों ही फिल्म धड़क से अपना डेब्यू किया है। इसके बाद सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने भी फिल्म केदारनाथ से अपना डेब्यू किया है। जिसके बाद एक औऱ स्टारकिड जल्द ही बॉलीवुड में आ रही है। जल्द ही जाने माने एक्टर परेश रावल का बेटा भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि परेश रावल का बेटा आदित्य रावल भी जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म अपना डेब्यू करने वाला है। अनुराग कश्यप की फिल्म ‘बमफाड़’ से आदित्य बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं। इस वक्त फिल्म की तैयारी चल रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। जिसके बाद अब पोस्ट-प्रोडक्शन काम चल रहा है। फिल्म की शूटिंग बीते दिनों ही कानपुर में हुई थी। इलाहाबाद पर फिल्म की कहानी बेस्ड है। आदित्य रावल के साथ फिल्म में साउथ एक्ट्रेस शालिनी पांडे दिखाई देंगी। जो कि फिल्म’अर्जुन रेड्डी’ में दिखाई दी थीं।

इस फिल्म से वह अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म को रंजन चांडेल निर्देशित कर रहे हैं। रंजन की भी ये फिल्म डायरेक्टोरियल डेब्यू है। लेकिन फिल्म की रिलीज डेट का अब तक खुलासा नहीं हुआ है। जल्द ही ये फिल्म दर्शकों को पर्दे एक नई जोड़ी के साथ देखने को मिलेगी। फिलहाल परेश रावल के बेटे आदित्य रावल को फिल्म में देखने का इंतजार कर रहे हैं। देखते हैं दर्शक उनकी एक्टिंग को कितना पसंद करते हैं।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.