Loading...

परवीन बॉबी के लिए महेश भट्ट ने अपनी बीवी-बेटी को भी छोड़ दिया था, प्यार के लिए खर्च कर दिए थे 8 करोड़

0 19
परवीन बॉबी की अदाओं के तो सभी दीवाने रहे। परवीन बॉबी के ऊपर कई फिल्मकार फिल्म भी बना चुके हैं। परवीन बॉबी के करीबियों में महेश भट्ट से लेकर हॉलीवुड फिल्मेकर तक शामिल हैं। 2006 में परवीन बॉबी की फिल्म वो लम्हें रिलीज हुई थी, जिसको बहुत ज्यादा पसंद किया गया। परवीन का 2005 में निधन हो गया।

2005 में रिलीज हुई फिल्म वो लम्हें परवीन बॉबी के जीवन पर आधारित थी। इस फिल्म में महेश भट्ट ने परवीन बॉबी के संघर्ष के दिनों को दिखाया। बॉलीवुड गलियारों में यह चर्चा हुई की थी कि इस फिल्म से महेश भट्ट ने परवीन बॉबी को श्रद्धांजलि दी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता नहीं मिली। लेकिन इस फिल्म के बारे में खूब चर्चा हुई।इस फिल्म को बनाने में 8 करोड़ खर्च हुए थे। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर केवल 7 करोड़ ही कमा पाई। इस फिल्म में परवीन बॉबी की मौत के बारे में भी बताया गया। बता दें कि परवीन बॉबी को सीजोफ्रेनिया नामक बीमारी थी, जिसकी वजह से कुछ सालों में उनकी मौत हो गई। परवीन बॉबी ने शादी नहीं की। लेकिन कहा जाता रहा कि महेश भट्ट, कबीर बेदी एवं डैनी से रहा।

वो लम्हे में कंगना रनौत ने परवीन बॉबी का किरदार निभाया था। जबकि महेश भट्ट के किरदार में शाइनी आहूजा नजर आए। महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म अर्थ से परवीन बॉबी को खूब लोकप्रियता मिली। इससे महेश भट्ट भी काफी मशहूर हो गए। परवीन बॉबी और महेश भट्ट के बीच अफेयर 1977 में शुरू हुआ। लेकिन महेश भट्ट शादीशुदा थे। महेश भट्ट ने परवीन बॉबी के लिए अपनी बीवी-बच्ची को भी छोड़ दिया था।कहा जाता है कि महेश भट्ट परवीन बॉबी के साथ 3 साल तक रिलेशनशिप में रहे और जब वे परवीन बॉबी से दूर हो गए, तो परवीन को यह दूरी बर्दाश्त नहीं हुई। इसके बाद परवीन बॉबी को शराब की लत लग गई और 2005 में रहस्यमई तरीके से उनकी मौत हो गई।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.