Loading...

क्या 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ेंगी करीना कपूर, इस बात पर करीना ने दिया ये जवाब

0 10

आम चुनाव होने से पहले ही बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के कांग्रेस पार्टी की ओर से चुनावी मैदान में उतरने की खबरें आ रही थी। सोमवार को करीना कपूर ने इन सब बातों को खारिज कर दिया कि वे से कांग्रेस के लिए चुनाव लड़ेंगी। करीना ने अपने बयान में कहा कि इन खबरों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। मुझसे इस बारे में कोई भी संपर्क नहीं किया गया है। मेरा फोकस केवल फिल्मों पर है। करीना के इस बयान से साफ हो गया है कि वे राजनीति में नहीं उतरने वाली है।

ये है पूरा मामला

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ी सफलता मिली। सफलता के बाद पार्टी के नेताओं ने मध्य प्रदेश में नई मांग रखी। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि पार्टी के टिकट पर करीना कपूर को भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ने का मौका मिलना चाहिए।

Loading...

टाइम्स की खबर के मुताबिक, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख कमलनाथ को चिट्ठी लिखकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुजारिश की कि वे करीना कपूर को चुनाव में उतरने के लिए टिकट दे, क्योंकि भोपाल में कांग्रेस पिछले काफी समय से चुनाव हार रही है।

कांग्रेस के नेता गुड्डू चौहान और अनीश खान ने यह मांग की है। इन दोनों का मानना है कि अगर ऐसा होता है तो इस शहर से बीजेपी की सीट हासिल की जा सकती है, क्योंकि यहां पर बीजेपी की स्थिति काफी मजबूत है। इस जगह पर बीजेपी के कैंडिडेट ही चुनाव जीतते आ रहे हैं।

लेकिन अगर करीना भोपाल में में चुनावी मैदान पर उतरती है तो वे जरूर कांग्रेस को जीत दिला सकती हैं। बता दें कि 1991 में भोपाल से मंसूर अली खान ने चुनाव लड़ा था और उनको बीजेपी के सुशील चंद्र वर्मा ने एक लाख से ज्यादा वोटों से हरा दिया था। लेकिन यह देखना होगा कि इस मामले पर करीना क्या जवाब देती हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.