Loading...

किंग खान की ‘डॉन 3’ की स्टार कास्ट हुई फाइनल, पुलिस के रोल में नजर आएगा ये एक्टर

0 9

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘डॉन 3’ दर्शक काफी लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। फिल्ममेकर्स ने फिल्म पर काम करना भी शुरू कर दिया है। इस फिल्‍म की स्‍क्र‍िप्‍ट और कास्‍ट का काम पूरा हो चुका है। ‘डॉन’ फ्रेंचाइजी की ये तीसरी फिल्म ‘डॉन-द फाइनल चैप्टर’ के नाम से सिनेमाघरों में आएगी। शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की साल 2006 में आई फिल्म डॉन और साल 2011 में आई डॉन 2 हिट साबित हुई है।

जिसके बाद अब फरहान अख्तर इस फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर आने वाले हैं। जानकारी के अनुसार मई से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। साथ ही साल के अंत तक फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। बताया जा रहा है कि ‘डॉन-द फाइनल चैप्टर’ की शूटिंग अबू धाबी और दुबई में होगी। इसके साथ ही इस फिल्म फरहान अख्‍तर भी पुलिस वाले का रोल में नजर आएंगे। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट फाइनल कर ली गई है। बस फिल्म की लीड एक्ट्रेस की तलाश है।

आपको बता दें कि जानकारी के अनुसार, इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कोई नई लड़की नजर आएगी। पहले खबरें आई थीं कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा या फिर कैटरीना कैफ को इस फिल्‍म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर लिया जा रहा है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आ चुका है। लेकिन अब साफ हो चुका है कि इनमें से कोई भी इस फिल्म का हिस्सा नहीं है। क्योंकि मेकर्स को फिल्म के लिए एक नए चेहरे की तलाश है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.