Loading...

ऐसी 5 चीज़ें जिन्हें लड़के में देख लड़कियां पहली मुलाकात में ही हो जाती हैं फ़िदा, जानिए आप भी

0 37

क्या आपको मालूम हैं आप जब भी किसी लड़की या अपने गर्लफ्रेंड से पहली बार मिलते हैं तो वो आपकी किन -किन चीज़ों पर सबसे जयादा ध्यान देती हैं। वैसे तो कहा जाता हैं कि फर्स्ट इम्प्रैशन ही लास्ट इम्प्रैशन होता है”! यह बात काफी हद तक सही भी हैं। लेकिन आज हम आपको इसी कड़ी में बताएँगे ऐसी पांच चीज़ों के बारें में जिस पैर लड़कियां सबसे ज्यादा ध्यान देती हैं। और उन सभी चीज़ों के अनुसार ही लड़कियां अपनी राय बनाती हैं। वैसे तो ये जानकारी सभी लड़कों को होनी चाहिए कि लड़कियां किन चीज़ों की तरफ ज्यादा ध्यान देती हैं। आइये जानते हैं।

पहली मुलाकात में ज्यादातर लड़कियां आपकी शर्ट को भी निहारती हैं कि आपने कैसे रंग की शर्ट पहनी हुई हैं। इससे फर्क नहीं पड़ता आपने शर्ट पहनी है या टी-शर्ट, पर रंग उन्हें पसन्द आना चाहिए। आप पहली मुलाकात पर ब्लैक , मेहरून या ग्रीन शेड ट्राई कर सकते है ।

पहली मुलाकात के दौरान ज्यादातर लड़कियां आखों से बात करना पसंद करती हैं। लड़कियां देखती हैं कि आप आखों की भाषा समझते हैं या नहीं। क्योंकि बिना बात को लफ्जों से कहे आखों से पढ़ना ज्यादा महत्वपूर्ण माना जाता हैं। लड़कियां आपकी आँखों से आपका नेचर तय कर लेती है ।

Loading...

ज्यादातर लड़कियां पहली मुलाकात में मुस्कुराहट पर भी ध्यान देती हैं। क्योंकि इससे उन्हें पता लगेगा की आप उनके साथ बिताये जा रहे समय में कैसा महसूस कर रहे है । पर जरुरत से ज्यादा न मुस्कुराए नहीं तो उन्हें ये अजीब लग सकता है ।

लड़कों को यह सलाह दी जाती हैं कि लड़कियों से पहली मुलाकात के दौरान सौम्य रहे और उन्हें समझने की कोशिश करे। फालतू के किस्से सुनाकर अपने वक़्त को बर्बाद न करें लेकिन हलकी-फुलकी बातों से मुलाकात को मनोरंजक बनाये रखे ।

सबसे ज्यादा अहम बात जोकि लड़कियां सबसे ज्यादा नोटिस करती हैं। आपका “Confidence, Composure, Carriage ”

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.