Loading...

OMG! इस लड़की पर चढ़ा फैशन का ऐसा बुखार कि अजगर को ही बना लिया अपने कानों का झुमका

0 1,129

आज के समय को देखें तो आज के समय में लोगों के खान-पान और रहन-सहन हर चीज में बदलाव जरूर आया है। देखा जाए तो आजकल लोगों के रहन-सहन और खान-पान मैं ही नहीं बल्कि लोगों के शौक भी बड़े अजीबो-गरीब हो गए हैं। लोगों के ये अजीबो-गरीब शौक कभी-कभी बाक़ी सभी लोगों को अचंभित कर देते हैं। लेकिन आज के दौर में इन अजीबो-गरीब लोगों ने दिमाग़ की घंटी बजा देने वाले शौक़ पाले हुए हैं।

चिंता मत करिए उदाहरण आपको हम अभी दिए देते हैं। दरअसल आप एक उदाहरण के तौर पर इन मैडम जी को देख लीजिए। ये मैडम शायद दुनिया की ऐसी पहली महिला होंगी। जिन्होंने अपने बड़े ही अजीबो-गरीब शौक के लिए अजगर को ही अपने कानों का झुमका बना लिया हो। वैसे आपने देखा होगा महिलाएं अपने कानों में बालियां या फिर कुंडल पहनती हैं। लेकिन इन मैडम जी का शौक तो थोड़ा अलग ही है। इन्होंने तो बालियां छोड़ो एक जिंदा अजगर को ही अपने कानों की बालियां बना लिया।

आपको याद हो तो और आपने फिल्मों में भी देखा होगा। एक समय ऐसा हुआ करता था जब अजगर इंसानों को अपना खाना बना लेता था। हां अभी ऐसे कई किस्से आपको सुनने को जरूर मिलते होंगे। पर वही इस बदलते हुए दौर में ये युवा पीढ़ी डर नाम की चीज को खो चुकी है और इसी का ही ये नतीजा है कि इन मैडम जी ने एक बेचारे अजगर को अपने अज़ीब शौक़ के लिए क्या से क्या बना दिया।

Loading...

इन मैडम जी को देखने के बाद हम तो शायद बस यही कह पाएंगे, “वाह री नारी आज सच्ची में देख ली कितनी है तेरी शक्ति” और शायद आप भी इन तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा ही कुछ कहेंगे या फिर आप इन मैडम जी को सबसे बड़ी बेवकूफ कहेंगे। यह तो सबकी अपनी-अपनी सोच के ऊपर है कि कौन इस महिला के बारे में क्या सोचता है। पर अपने शौक के लिए किसी जानवर के साथ इस तरह का बर्ताव करना गलत है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.