Loading...

राखी सावंत के मुंह पर लगा गोबर, देखते ही देखते वीडियो हुआ वायरल

0 12

ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं और रहे भी क्यों नहीं जब वो सुर्खियों में रहना बखूबी जानती हैं। आप यूं भी बोल सकते हैं कि अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का यूज तो राखी सावंत शायद इसलिए ही करती हैं ताकि उन्हें फॉलोवर्स को खबरों का चटपटा मसाला मिले। अपनी शादी की फर्जी खबर को लेकर राखी ने कुछ दिनों पहले खूब सुर्खियां बटोरी थीं। जिसके बाद फिर से राखी अपनी एक नई वीडियो के कारण चर्चा में आई हैं।

आपको बता दें कि यह वीडियो राखी सावंत ने 19 जनवरी को शेयर किया था। जिसे अब तक कई लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में राखी एक फेस पैक लगाए हुए दिखाई दे रही हैं। राखी सावंत ने कहा कि अपनी टेंशन मिटाने के लिए उन्होंने ये फेस पैक लगाया हुआ है। बता दें कि राखी के अनुसार, उनके चेहरे पर लगा हुआ ये फेस पैक गाय के गोबर से बनाया गया है। इस वीडियो में राखी ने खुद ही डॉक्टर को आवाज लगाकर ये पूछा है ताकि लोगों को ये ना लगे कि हमेशा की तरह इस बार भी राखी झूठ बोल रही हैं।

बता दें कि राखी सावंत के इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ‘डॉक्टर तुम्हें पागल बना गया।’ तो वहीं एक यूजर ने ये भी लिखा है कि ‘किसी दिन राखी भी अपनी अजब-गजब वीडियोज़ के लिए दीपक कलाल की तरह पिट सकती हैं।’ जानकारी दे दें कि दीपक कलाल की एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडियापर तेजी से वायरल हुई थी। जिसमें एक व्यक्ति दीपक को बुरी तरह से पिट रहा था। वहीं दीपक कलाल वीडियो में उस शक्स से माफी मांग रहा था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.