Loading...

हीरो बनने के चक्कर में छोड़ा था इंजीनियरिंग का कोर्स, जानें सुशांत के जन्मदिन के मौके पर कुछ खास बातें

0 9

बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आज 33 वां जन्मदिन है। सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड की काय पो छे, शुद्ध देसी रोमांस और एमएस धोनी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुके हैं। कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई थी, जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत काफी सुर्खियों में छा गए।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से की थी, जिसके बाद उन्होंने शानदार अभिनय के बल पर किस देश में है मेरा दिल में अभिनय किया।

सुशांत सिंह राजपूत केवल अभिनय के कैरियर में ही नहीं बल्कि पढ़ाई में भी हीरो रहे। हम आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने पूरे भारत में एआईईईई एग्जाम में 7वीं रैंकिंग हासिल की थी, जिसके बाद उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग में दाखिला ले लिया। 4 साल तक उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग का कोर्स किया। लेकिन उन्होंने हीरो बनने के चक्कर में ये कोर्स अधूरा छोड़ दिया।

Loading...

सुशांत सिंह राजपूत गाड़ियों के शौकीन है। लोकप्रिय अभिनेता बनने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने अपना गाड़ियों का शौक भी पूरा कर लिया। उनके पास रेंज रोवर SUV और BMW 1300 R जैसी महंगी मोटरसाइकिल एवं लग्जरी कार Maserati है।

सुशांत सिंह राजपूत बहुत ही हरफनमौला है। सुशांत सिंह राजपूत सिर्फ अभिनय और डांस ही नहीं बल्कि डायरेक्शन में भी किस्मत आजमा चुके हैं। आपको बता दें कि राज: द मिस्ट्री कंटिन्यूज़ में सुशांत सिंह राजपूत ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।
सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हैं। वह घंटों जिम में पसीना बहाकर अपने आप को फिट रखते हैं। सुशांत सिंह राजपूत फिट रहने के लिए बैले डांस भी करते हैं और वे श्यामक डावर से डांस की ट्रेनिंग ले चुके हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.