Loading...

‘हमरा चोलिया में होता गुदगुदी..’ गाने में आम्रपाली दुबे की हॉट अदाएं देख फैंस हुए कायल

0 2

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपनी फिल्मों को लेकर काफी लोकप्रिय हैं। उन्होंने निरहुआ हिंदुस्तानी, निरहुआ चलल ससुराल 2, बम बोल रहा है काशी, पटना से पाकिस्तान, निरहुआ हिंदुस्तानी 2, बेटा, निरहुआ हिंदुस्तानी 3 और दुल्हन गंगा पार में अपनी एक्‍टिंग का लोहा मनवाया है। वह भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री हैं।

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्मों के कारण सुर्खियों में आई आम्रपाली दुबे भी हिंदी टीवी सीरियल्स की भी एक जानी मानी हस्ती में से एक हैं। भोजपुरी फिल्मों में आम्रपाली को उनके शानदार अभिनय और हॉट डांस मूव्स के लिए पहचाना जाता है। उनकी जोड़ी को भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव के साथ खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में दोनों का एक गाना हमरा चोलिया में होता गुदगुदी… रिलीज हुआ है। ये गाना इनकी फिल्‍म निरहुआ हिंदुस्तान का है।

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अभिनीत फिल्म ‘हमरा चोलिया में…’ ने को यूट्यूब पर अब तक 73 मिलियन व्यूज मिले हैं। इस गाने में आम्रपाली ने अपने हॉट मूव्‍स दिखा कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। वैसे तो यह गाना 2014 में रिलीज हुआ था मगर अभी भी इसका क्रेज बरकरार है। बता दें,आम्रपाली दुबे पहले दर्जे की भोजपुरी अदाकारा हैं जिनकी सोशल मीड‍िया पर भी जबरदस्‍त फॉलोइंग है।

Loading...

सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे बेहद ही एक्टिव रहती हैं। जब भी उन्हें शूटिंग से थोड़ा सा ब्रेक मिलता है तो उस दौरान वह अपने फैंस और चाहने वालों के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। अपनी नई तस्वीरें आम्रपाली ने सोशल मीडिया में शेयर कर फैंस को काफी सरप्राइज कर दिया है। बता दें कि मूल रूप से आम्रपाली दुबे उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं। मुंबई के भावन कॉलेज से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.