Loading...

ये हैं वो 5 बॉलीवुड अभिनेता जिनके दो-दो बेटे करते हैं फिल्मों में काम

0 5

बॉलीवुड में कई ऐसे परिवार है, जो कई सालों से बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं। उनके परिवारों के बच्चे फिल्मों में सालों से काम करते आ रहे हैं। आज हम आपको उन पांच बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं, जिनके दो-दो बेटे फिल्मी दुनिया में काम कर रहे हैं। चलिए जानते हैं।


धर्मेंद्र

धर्मेंद्र बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। धर्मेंद्र ने 2 शादियां की। बता दें कि धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है। धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल हैं। धर्मेंद्र के दोनों बेटे फिल्म जगत से जुड़े हुए हैं और एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Loading...


विनोद खन्ना

विनोद खन्ना बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार रहे हैं। विनोद खन्ना ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया। विनोद खन्ना के तीन बेटे हैं, जिनमें से उनके दो बेटे अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना फिल्मों में काम करते हैं। अक्षय खन्ना ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। हालांकि उनको ज्यादा सफलता नहीं मिली।

पंकज कपूर

पंकज कपूर ने 80 के दशक में कई फिल्मों में काम किया। पंकज कपूर ने तीन शादियां की। बता दें कि पंकज कपूर के दो बेटे शाहिद कपूर और ईशान खट्टर बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रहे हैं। शाहिद काफी समय से बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं। जबकि ईशान ने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू किया।



सलीम खान

सलीम खान जाने-माने लेखक और एक अभिनेता भी रह चुके हैं। सलीम खान के तीन बेटे सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान फिल्मों में काम करते हैं और काफी मशहूर भी हैं।



राज कपूर

राज कपूर बहुत बड़े सुपरस्टार रहे। हालांकि वे अब इस दुनिया में नहीं हैं। बता दे कि राज कपूर के तीन-तीन बेटे बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.