Loading...

ये हैं बॉलीवुड के 5 ऐसे अभिनेता जो कभी नहीं बने विलेन, एक तो इंडस्ट्री में 30 साल से है ‛नॉटआउट’

0 16

बॉलीवुड फिल्मों में विलेन और हीरो दोनों ही महत्वपूर्ण होते हैं। इनके बिना फिल्मों में मजा नहीं आता। कुछ अभिनेताओं ने विलेन के किरदार में बहुत सुर्खियां बटोरी। लेकिन आज हम आपको उन पांच अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं, जो फिल्मों में कभी विलेन के किरदार में नजर नहीं आए। चलिए जानते हैं।


सलमान खाऩ

सलमान खान पिछले 30 सालों से बॉलीवुड में फिल्में करते आ रहे हैं। लेकिन सलमान खान ने किसी भी फिल्म में विलेन का किरदार नहीं निभाया है। सलमान की कई फिल्मे ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं।



सनी देओल

सनी देओल के एक्शन सीन और उनकी दमदार आवाज के सभी दीवाने हैं। सनी देओल पिछले दो दशकों से बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं। लेकिन किसी भी फिल्म में वे नेगेटिव भूमिका में नजर नहीं आए।

वरुण धवन

वरुण धवन दिखने में काफी क्यूट और स्मार्ट लगते हैं। वरुण धवन ने बॉलीवुड में 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। वरुण धवन ने आज तक किसी फिल्म में खलनायक की भूमिका नहीं निभाई।


रणबीर कपूर

फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाले रणबीर कपूर ने किसी फिल्म में विलेन का किरदार निभाया। हालांकि 2015 में रिलीज हुई फिल्म रॉय में रणबीर कपूर गे शेड भूमिका में नजर आए थे।



अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म इशकजादे से डेब्यू किया और अब तक अर्जुन कई फिल्में कर चुके हैं। हालांकि उनकी बहुत कम फिल्में ही सफल हुई। लेकिन आज तक किसी भी फिल्म में अर्जुन ने विलेन का किरदार नहीं निभाया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.