Loading...

ये अभिनेत्रियां जीती थी महारानियों की तरह जिंदगी, मिली ऐसी मौत सुनकर रह जाओगे दंग

0 12

ग्लैमर की दुनिया जितनी चकाचौंध से भरी हुई है। यह अंदर से उतनी ही खोखली है। बुलंदियों को पाने के बाद कुछ मशहूर हस्तियों की इस तरह मौत हुई कि किसी को पता भी नहीं चला। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जो रानियों की तरह जीवन जीती थी। लेकिन इनकी मौत बहुत ही दर्दनाक तरीके से हुई।

परवीन बॉबी

परवीन बॉबी मुंबई के एक बड़े फ्लैट में अकेली रहती थीं। परवीन बॉबी की डेड बॉडी दो दिनों तक उनके फ्लैट में ही पड़ी रही। जब फ्लैट के बाहर अखबार और दूध के पैकेट ऐसे ही पड़े रहे तो उनके घर को खोला गया, जिसके बाद सब हैरान रह गए।

Loading...

मीना कुमारी

मीना कुमारी ने बॉलीवुड में खूब नाम और शोहरत कमाई। लेकिन मौत के वक्त वह उसी हालत में पहुंच गई, जैसी कभी जन्म के समय उनके परिवार वालों की हालत थी। नर्सिंग होम में जब मीना कुमारी की मृत्यु हुई तो बिल चुकाने के लिए भी पैसे नहीं थे।

दिव्या भारती

दिव्या भारती बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री रहीं। लेकिन दिव्या भारती की मौत कैसे हुई। इसका खुलासा आज तक नहीं हो पाया है।

ललिता पवार

ललिता पवार की मौत की खबर के बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। ललिता पवार की मृत्यु उनके फ्लैट में हुई थी और 2 दिनों तक किसी को उनकी मौत का पता भी नहीं चला था।

नलिनी जयवंत


नलिनी जयवंत ने अपने करियर में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों के साथ काम किया। नलिनी की मृत्यु 2010 में हुई थी। लेकिन नलिनी की मृत्यु के बारे में 3 दिन बाद पता चला। नलिनी की लाश उनके चेंबूर के यूनियन पार्क स्थित घर में मिली थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.