Loading...

नरेंद्र गिरी का ऐलान, कहा- BJP पर नहीं रहा भरोसा, 2019 में संत शुरू करेंगे राम मंदिर निर्माण की प्रक्रिया

0 11

साल 2019 शुरू हो चुका है और अब पूरे भारत में लोकसभा चुनाव का माहौल गरमाया हुआ है। जहां सभी राजनीतिक दल 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में लगी हुई है, वहीं दूसरी तरफ हर साधु संत और राजनेता राम मंदिर के मुद्दे पर बीजेपी को घेरने में लगे हुए हैं। इन दिनों कुंभ का मेला चल रहा है और कुंभ में राम मंदिर का मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी ने हाल ही में एक बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि- बीजेपी के राम मंदिर बनाने की इच्छा नहीं है।

कुंभ के बाद अयोध्या में होगी साधु-संतों की मुलाकात
नरेंद्र गिरी ने कहा कि जैसे ही कुंभ का मेला समाप्त हो जाएगा, वैसे ही सभी साधु-संत अयोध्या में मिलेंगे और राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा। बीजेपी को घेरते हुए नरेंद्र गिरी ने कहा कि बीजेपी राम मंदिर नहीं बनाना चाहती, क्योंकि वह हर चुनाव के वक्त इस मुद्दे को जीवित रखना चाहती है।

विहिप भी जता चुका है नाराजगी

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण ना होने पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बाद विश्व हिंदू परिषद ने भी बीजेपी की सरकार को लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की। विहिप ने कहा था कि वर्तमान कार्यकाल में राम मंदिर के निर्माण होने की कोई गुंजाइश नहीं बची है।

Loading...

RSS ने कही थी ये बात

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह-सरकार्यवाह भैयाजी जोशी ने कह दिया कि साल 2025 में आयोजित होने वाले कुंभ के मेले तक राम मंदिर का निर्माण हो जाएगा। 6 साल बाद जब कुंभ का मेला आयोजित होगा, तब राम मंदिर का निर्माण पूरा हो जाएगा और भारत राष्ट्र समृद्धि की ओर अग्रसर होगा। भैयाजी जोशी ने राम मंदिर को हमारे देश का राष्ट्रीय गौरव बताया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.